बिग बॉस 13: क्या सिड शहनाज ...

बिग बॉस 13: क्या सिड शहनाज और आरती के बीच पिस रहें हैं? कमेंट करें (Bigg Boss 13: Do you think Sidharth is sandwiched between Shehnaaz Gill and Arti Singh?)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले महज चंद दिन दूर रह गया है. लेकिन अभी भी घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में घर में कुछ ऐसा हुआ कि सभी आश्चर्यचकित रह गए. शुक्रवार के दिन इम्युनिटी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा को सेफ करके हर किसी को हैरान कर दिया. बिग बॉस ने जब एक टास्क के माध्यम से एलीट क्लब के सदस्यों आसिम रियाज, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को पारस, माहिरा, आरती और शहनाज में से किसी एक को इम्युनिटी दिलाने का कार्य दिया तो हर किसी को लग रहा था कि सिद्धार्थ आरती व शहनाज में से किसी एक को चुनेगा. लेकिन अंतिम समय में सिद्धार्थ ने पारस का नाम लेकर सभी को अचंभित कर दिया.

 

उन्होंने इसके लिए यही तर्क दिया कि वे पारस के एहसान का बदला चुकाना चाहते थे, चूंकि पारस ने उन्हें एक बार सेफ किया था, इसलिए वे मौका मिलने पर पारस की मदद करके इस एहसान का बदला चुकाना चाहते थे. हालांकि सिद्धार्थ का यह तर्क किसी के गले नहीं उतरा और इस बारे में उनकी आरती व शहनाज से लड़ाई भी हो गई. कल सलमान खान ने भी यह सवाल सभी घरवालों से किया, इससे मामला और बिगड़ गया और सिद्धार्थ  की आरती के साथ जोरदार बहस भी हो गई. ऐसा सिद्धार्थ ने पहली बार नहीं किया है. दो हफ्तों पहले ही उन्होंने शहनाज की जगह आरती को सेव करके सभी को अचरज में डाल दिया था. सिद्धार्थ के उस निर्णय से शहनाज को बहुत दुख हुआ था. फिर सिद्धार्थ ने एक बार फिर मौका मिलने पर आरती या उसकी जगह पारस को चुना, जिसके कारण उन दोनों को दुख हुआ.

Bigg Boss 13

वीकएंड के वार में सिद्धार्थ ने सलमान खान से भी यही कहा कि चूंकि पारस ने एक बार उसे चुना था, इसलिए वे इस एहसान के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहते थे और इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वे शहनाज और आरती में किसी एक को नहीं चुन सकते थे, क्योंकि दोनों ही उनके करीब हैं. हालांकि आरती ने सिद्धार्थ से कहा कि जहां तक पारस के एहसान का बदला चुकाने की बात है तो अगर वे और शहनाज उसके प्यादे को आगे नहीं बढ़ाए होते तो पारस भी उसकी मदद नहीं कर पाता. हालांकि सिद्धार्थ को आरती का यह तर्क पसंद नहीं आया और उसने आरती से बहस भी किया. वहीं दूसरी ओर शहनाज इस बात से दुखी थीं कि वे सिद्धार्थ की प्राथमिकता नहीं  हैं. जहां तक आरती का प्रश्न है तो उन्हें विश्वास था कि सिद्धार्थ अगर शहनाज को नहीं बचाता, तो वो उसे बचाएगा, जबकि शहनाज को लग रहा था कि सिद्धार्थ उसके लिए खेलेगा. यह सब ड्रामा देखकर क्या आपको लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल और आरती सिंह के बीच पिस रहा है? अपनी राय दें.

ये भी पढ़ेंः  बिग बॉस 13: कौन है घर का असली प्लेबॉय सिद्धार्थ शुक्ला या पारस छाबड़ा? (Bigg Boss 13: Who Is The Real Playboy Of The House, Siddharth Shukla Or Paras Chhabra?)