बिग बॉस 13ः फैन्स को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला हैं बिग बॉस के जमाई (Bigg Boss 13: Fans feels Makers are biased towards Sidharth Shukla)

बिग बॉस13 (Bigg Boss 13) का लास्ट एपिसोड दर्शकों के गले नहीं उतरा. लास्ट एपिसोड में घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को स्पेशल पावर दिया गया. जिसके तहत वे अपनी इच्छा से किसी भी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर सकते थे. सिद्धार्थ ने उम्मीद के अनुसार, आसिम रियाज़ और  रश्मि देसाई  को नॉमिनेट किया. लेकिन यह बात दर्शकों को पसंद नहीं आई. एपिसोड में रश्मि देसाई को कहते सुना गया कि हर बार कोई कैसे गलत हो सकता है. रश्मि इशारों ही इशारों में शो के मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला की तरफदारी का आरोप लगा रही थीं.

Sidharth Shukla

रश्मि की तरह ही बिग बॉस के फैन्स को भी ऐसा ही  लगा और देखते ही देखते ट्विटर पर यह ट्रेंड होने लगा. एक यूजर ने लिखा  कि यह तो पक्षपात की हद ही हो गई. मेकर्स लोगों के ओपिनियन की कद्र नहीं करते, न ही वोट्स की कद्र करते है. ऐसा कीजिए अपने दामाद को ट्रॉफी दे दीजिए और शो खत्म कर दीजिए. इस हफ्ते आसिम व पारस का मैटर सबसे ज़रूरी था, लेकिन इस टॉपिक को उठाया तक नहीं. आसिम रियाज के एक फैन ने लिखा कि हमें पता है कि कलर्स टीवी को शुक्ला से स्पेशल लगाव है. यह तो अच्छा हुआ कि उसने आसिम रियाज को नॉमिनेट कर दिया, नहीं तो यह कहता फिरता कि तू मेरी वजह से सेफ है. उसे भी पता चले कि बिग बॉस का असली राजा कौन है.

Sidharth Shukla

एक यूजर ने लिखा कि  अच्छा हुआ कि बिग बॉस ने अपनी इच्छा पर थोड़ा नियंत्रण रखा और शुक्ला को सीधे एविक्ट करने का पावर नहीं दिया. मेकर्स को बिग बॉस का नाम बदलकर ट्रेजडी नाइट्स विथ शुक्ला रख देना चाहिए.  एक यूजर ने लिखा कि रश्मि देसाई इस बार आप गलत नहीं हैं. बिग बॉसवाले शुक्ला को फेवर कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया कि वो दिन दूर नहीं है जब मेकर्स शुक्ला को सीधे एविक्ट करने का पावर दे देंगे, ऐसा लग रहा है कि इस साल दर्शकों के व्यूज मैटर ही नहीं करते. एक यूजर ने लिखा कि सभी ससुरालवालों को बिग बॉस ने सीखना चाहिए कि जमाई की चापलूसी कैसे की जाती है.
ये भी पढ़ेंः #BirthdaySpecial: क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में उनकी भूमिका में रन बरसाएंगी तापसी पन्नू… (Taapsee Pannu To Play Mithali Raj In Biopic ‘Shabaash Mithu’)