बिग बॉस 13ः इस वीकएंड ये हस...

बिग बॉस 13ः इस वीकएंड ये हसीना होंगी घर से बेघर, रश्मि, सिद्धार्थ व आसिम को भी पड़ेगी फटकार (Bigg Boss 13: Know Who will Be Eliminated This Week)

बिग बॉस 13 का फिनाले धीरे-धीरे करीब आ रहा है. यह इस शो का 14वां हफ्ता है. यही वजह है कि बिग बॉस एक-एक करके घर के सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं. अरहान खान के जाते ही अब सलमान खान ने बिग बॉस के एक और हसीना के सफर को खत्म कर दिया है. यह कोई और नहीं बल्कि शेफाली बग्गा हैं. शेफाली ने दोबारा बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारी थी. शेफाली के जाने से शहनाज गिल को बुरा लग सकता है. वे शेफाली बग्गा के काफी करीब हैं और दोनों में गहरी दोस्ती है. शेफाली अक्सर शहनाज को सलाह देती रहती हैं. आपको याद दिला दें कि  इस हफ्ते शेफाली के अलावा विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, और रश्मि देसाई पर भी नॉमिनेशन की तलवार लटकी हुई थी. शेफाली के घर से बाहर होने की वजह से अब ये पांचों सदस्य सेफ हो चुके हैं. खबरों के अनुसार, नॉमिनेटेड सदस्यों में से सबसे ज्यादा वोट रश्मि देसाई को सबसे ज़्यादा वोट मिले हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स ने घर में उनकी दोस्त माहिरा शर्मा के लिए वोट किया, इसलिए वे दूसरे नंबर पर हैं.

Bigg Boss 13

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले शेफाली बग्गा का काफी विकराल रुप घर में देखने को मिला था जब कैप्टेंसी टास्क के दौरान बिना सहमती के शेफाली को बाहर कर दिया था.  शेफाली को इस बात का बहुत बुरा लगा था और वे सोच रही थी कि घर के सभी सदस्य जानबूझ कर उन्हें टार्गेट करने की कोशिश कर रहे हैं. गुस्से में शेफाली ने उस रात घर के लोगों की नींदे उड़ा दी थीं. वह हाथ में थाली लेकर सबको उठाती नजर आई थीं. विकास गुप्ता और सिद्धार्थ शुक्ला तो शेफाली की इस हरकत से इतना परेशान हो गए कि, इन दोनों ने मिलकर शेफाली को बाथरुम में बंद कर दिया था.  इस हरकत के बाद शेफाली बिग बॉस के घर में टीवी पर कम नजर आई. शायद यही वजह है कि, मेकर्स ने इस वीकेंड के वारे में शेफाली बग्गा को एलिमिनेट कर दिया है. बिग बॉस द खबरी के वेब पोर्टल में यह दावा किया गया है कि, शेफाली बग्गा अब बिग बॉस 13 से बाहर हो चुकी हैं.

Bigg Boss 13

खबर है कि इस वीकएंड सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई की भी जमकर क्लास लेनेवाले हैं. प्रोमो वीडियो में सलमान सबसे पहले आसिम से कहते हैं कि ‘आपने शुक्ला के पिता को क्राई बेबी क्यों बुलाया?आप जानते हैं शुक्ला के पिता कहां हैं?’ इस पर आसिम कहते हैं, ‘जी हां.’ सलमान कहते हैं, ‘कहां हैं?’ आगे आसिम ने कहा कि ‘वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. आसिम पर गुस्सा निकालते हुए सलमान कहते हैं, ‘तब आपने ये क्यों कहा, इस वक्त आप सबसे खराब लग रहे हैं. आसिम के बाद सलमान सिद्धार्थ को कहते हैं कि ‘और शुक्ला आप गुस्से में सारी हदें पार कर देते हो. गुस्से में आपका असल व्यक्तित्व बाहर आता है. सलमान रश्मि पर भी निशाना साधने से नहीं चूकते, सलमान कहते हैं कि ‘आप कैमरामैन पर ताने मार रही हैं. अगर आपको ऐसा लग रहा है कि आपको नीचा दिखा रहे हैं, शो में आपको निगेटिव दिखाया जा रहा है, मैं आपसे कह रहा हूं गेट खुलवा देता हूं आप जा सकती हैं. इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘बिग बॉस दरवाजा खोलो. कुल मिलाकर इस बार भी वीकएंड के बार में दर्शकों का अच्छा मनोरंजन होगा.

ये भी पढ़ेंः  क्रिकेटर ऋषभ पंत ने गर्लफ्रेंड के साथ मनाया रोमांटिक न्यू ईयर, देखें पिक्स (Cricketer Rishabh Pant Rings In New Year 2020 With Girlfriend Isha Negi On A Snowy Romantic Getaway)