बिग बॉस 13ः रश्मि देसाई ने ...

बिग बॉस 13ः रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के ऊपर फेंकी चाय, सिड ने ऐसे लिया बदला ( Bigg Boss 13: Rashmi tosses tea over Siddharth, stunned actor took such payback from Arhan)

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से कुछ दिन दूर रहने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने सोमवार को वापसी की थी. कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद सिड फिर से अपने पुराने फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वीकेंड का वार एपिसोड के ठीक पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच जबर्दस्त झगड़ा हुआ.  कल एपिसोड खत्म होने के बाद एक प्रोमो दिखाया गया. इस प्रोमो में जो दिखाया गया, उसका टेलीकास्ट आज होगा. इस प्रोमो को देखकर इतना तो साफ है अब तक सीजन में इस तरह का झगड़ा और बदतमीजी नहीं हुई. झगड़े के शुरुआत आसिम से होती है. जहां उन्हें स्पेशल पावर दिया जाता है. इसके अंतर्गत आसिम घर में कोई नया नियम बना सकते हैं. ऐसे में आसिम सिद्धार्थ के हेल्थ पर कुछ कमेंट करते हैं. जिसपर रश्मि देसाई कुछ बोलती हैं, फिर सिद्धार्थ व रश्मि देसाई के बीच बहस शुरू हो जाती है. बात इतनी बढ़ जाती है कि रश्मि सिद्धार्थ पर सबके सामने चाय फेंक देती हैं जिसका बदला सिद्धार्थ भी लेते हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि रश्मि और सिद्धार्थ का झगडा़ हो रहा है. रश्मि कह रही हैं- ‘तू बोलना क्या चाह रहा है किसका घर है तेरा घर है?’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि’तुम जैसी को घर पर ले जाता नहीं हूं मैं.

Bigg Boss 13

इसके बाद रश्मि देसाई चाय भरा कप सिद्धार्थ के ऊपर फेंक देती हैं. जवाब में सिद्धार्थ भी वैसा ही करते हैं और फिर अरहान बीच में आ जाते हैं. अरहान के बीच में आने से बात और बढ़ जाती है और इन दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है. हाथापाई में अरहान की शर्ट फट जाती है. प्रोमो में दिखाया गया है कि इन दोनों को रोकने के लिए घरवाले बीच बचाव कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B6Ti-kmhQAD/?utm_source=ig_embed

 

गुस्से में रश्मि कहती हैं  कि तू इतना घटिया है न, तूने अपनी औकात दिखा दी.’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं तेरी औकात दिखा रहा हूं. रश्मि कहती हैं कि तेरी घर की औरतें होती होंगी ऐसी. फिर सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरी घर की औरतें तेरी जैसी नहीं हैं. इस जबरदस्त झगड़े के बाद सलमान खान घरवालों की फटकार लगाते हैं. रश्मि कहती हैं कि ये दो कौड़ी की सोच रखने वाला आदमी अगर मुझे ये बोलेगा तो मैं शो से ऊपर अपने आपको रखती हूं फिर. इतना कहते ही रश्मि रोने लगती हैं. सलमान गुस्से में कहते हैं कि हो क्या गया है तुम्हें?’ इस वीडियो से इतना तो साफ है कि सलमान खान इस बार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बाकी घरवालों की भी क्लास लगाएंगे. इस झगड़े के बाद घर का माहौल और भी बिगड़ गया है.  इस प्रोमो का वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो गया है. ट्वीटर पर सिद्धार्थ, रश्मि और आसिम के फैन्स आपस में भिड़ रहे हैं. ट्वीटर पर #SidSeTeriFatiKya, #FlushMeDesai ट्रेंड हो रहा है. सिद्धार्थ के फैन्स आसिम व रश्मि द्वारा सिद्धार्थ की सेहत का मजाक उड़ाने को लेकर बहुत गुस्से में हैं और दोनों को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. आखिर आज के एपिसोड में सलमान खान घरवालों को किस तरह हैंडल करते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.

 

ये भी पढ़ेंः  HiddenTalent: अनुपम खेर की नई खोज (Anupam Kher’s New Discovery)