बिग बॉस 14: एली गोनी ने कंट...

बिग बॉस 14: एली गोनी ने कंटेस्टेंट के सामने किया पवित्रा के गेम का खुलासा, गौहर खान ने कहा थैंक्स (Bigg Boss 14: Aly Goni Reveals Pavitra’s Game In Front Of The Contestant, Gauahar Khan Thanks Him For Speaking Up)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपना आधा सफर तय कर चुका है और शो में अब हर दिन एक नया रहस्य खुल रहा है. एली गोनी की एंट्री के साथ ही शो काफी दिलचस्प और मनोरंजक हो गया है. एली गोनी कुछ भी गलत होने पर कभी हार नहीं मानते और न ही कभी झुकते हैं, यहां तक ​​कि अगर उन्हें अकेले खड़ा होना पड़े, तो भी वो वही करेंगे, जो सही होगा. अब एली गोनी ने कंटेस्टेंट के सामने पवित्रा के गेम का खुलासा कर दिया है, जिसके लिए गौहर खान ने उन्हें थैंक्स कहा है. ये है पूरा मामला…

Bigg Boss 14

कैप्टन के कार्य के दौरान पवित्रा पुनिया ने कविता कौशिक का बॉक्स उठाया था और कहा था कि वो ऐसा कर सकती हैं, क्योंकि वो संचालक हैं. बाद में उसने कहा कि उसने उसे इसलिए उठाया, ताकि कविता सांस ले सके. राहुल वैद्य ने पहले एली से कहा था कि वो कविता को विनर घोषित करेंगे, क्योंकि जैस्मीन भसीन के टॉयलेट जाने पर उसने उसका बॉक्स उठाया था.

यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने बनवाया पति शोएब और अपने नाम से बना ये खास टैटू और कहा… (Dipika Kakar Gets A Tattoo Of Shoaika On Her Hand, Says This Is The Reason Of All Happiness In Her Life)

वहीँ एली गोनी ने कंटेस्टेंट के सामने पवित्रा के गेम का खुलासा कर दिया है. एली ने सबके सामने यह भी बताया कि एक टास्क में हारने के बाद पवित्रा ने सीनियर गौहर खान को हड़काया था. पवित्रा ने उसके बाद शो में फिर से एंट्री की थी, लेकिन घर से बाहर आने पर गौहर के लिए उसकी गालियां एक बड़ा झटका थीं. अन्य प्रतियोगियों के सामने एली ने यह भी बताया कि पवित्रा पीठ पीछे किसी और के बारे में बुरा बोलती है, और अपनी सुविधा के अनुसार दोस्त बनाती है.

गौहर ने अब एली को उसके लिए एक स्टैंड लेने के लिए धन्यवाद कहा और ट्विटर पर ये लिखा, “आखिरकार! धन्यवाद! @AlyGoni कम से कम किसी ने तो बोला!”

आपका इस घटनाक्रम के बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.