Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने शमि...

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को बोला आंटी तो भड़कीं एक्ट्रेस की मां, नेहा भसीन ने भी लगाई फटकार (Bigg Boss 15: Kundrra Calls Shamita Shetty ‘Aunty’, actress’ mother writes angry note to Salman Khan, Neha Bhasin also slams Karan)

‘बिग बॉस 15’ को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और बिग बॉस हाउस में लगातार किसी न किसी बात को लेकर घमासान मचा हुआ है. कंटेस्टेंट्स के बीच अभी से झगड़ा और विवाद शुरू हो गया है और बिग बॉस हाउस दो हिस्सों में बंट गया है. प्रतीक सहजपाल तो पहले दिन से सबसे लड़ाई मोल ले रहे हैं और अब करण कुंद्रा ने भी शमिता शेट्टी को कुछ ऐसा कह दिया है कि नया विवाद खड़ा हो गया है और अब तो शमिता शेट्टी की मां भी करण कुंद्रा पर भड़क गई हैं.

Karan Kundrra

दरअसल हाल ही में करण कुंद्रा ने शमिता को आंटी बुला दिया और इसके बाद से ही वो एज शेमिंग को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. इतना ही नहीं शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर शमिता की मां भी गुस्सा गई हैं और उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ के होस्ट सलमान खान से अपील तक कर दी है कि शो में ऐसी बातें बंद करवाएं.

आपसी लड़ाई में शमिता को आंटी कहकर करण हुए ट्रोल

Karan Kundrra

दरअसल इसकी शुरूआत जय और प्रतीक की लड़ाई से हुई. एक टास्क के दौरान जय और प्रतीक के बीच लड़ाई हो गई और ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि प्रतीक ने जय का कॉलर पकड़ लिया. इस लड़ाई के बीच करण कुंद्रा को महसूस हुआ कि शमिता शेट्टी ने उन्हें ‘क्लासलेस’ कह दिया है. इस पर करण ने शमिता को आंटी बुलाते हुए कह दिया, ‘हम अपने दम पर खड़े हैं और वो आंटी को भी समझा देना कि भाई क्लास-व्लास कोई बात मत करना आगे से.’ इसके बाद से ही करण को इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

मां सुनंदा ने की करण कुंद्रा के खिलाफ एक्शन लेने की अपील

Salman khan

अब बेटी शमिता को आंटी कहे जाने पर उनकी मां सुनंदा शेट्टी भी एक्शन में आ गई हैं और करण कुंद्रा पर भड़क गई हैं. इतना ही नहीं मां सुनंदा शेट्टी ने ऐज शेमिंग पर बात करने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की अपील कर रही हैं.

नेहा भसीन ने भी लगाई फटकार

Shamita Shetty

शमिता को आंटी कहने पर नेहा भसीन ने भी करण कुंद्रा की क्लास लगाई है और इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर करण से माफी मांगने को कहा है. नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा है, “करण कुंद्रा आप 37 साल के हैं. बड़े हो जाएं. शमिता से माफी मांगें और अपने कान खोल लें, क्योंकि क्लासलेस शब्द का इस्तेमाल निशांत ने किया था.” इसके अलावा कश्मीरा शाह ने भी इस बात पर नाराजगी जाहिर की है.

बता दें कि इस बार ‘बिग बॉस 15’ के घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के पहले हफ्ते में ही कंटेस्टेंट्स एग्रेसिव हो रहे हैं और शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. ये सब देखते हुए लग रहा है कि बिग बॉस का ये सीज़न धमाकेदार होनेवाला है.

×