बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश की जी...

बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश की जीत से नाराज़ हैं कई सेलिब्रिटीज़, काम्या पंजाबी से लेकर गौहर खान तक ने कहा- सिर्फ़ प्रतीक ही जीत का हकदार था! (Bigg Boss 15: Many Celebs Are Unhappy With Tejasswi Prakash’s Victory, Saying- ‘There Is Only One Deserving Winner- Prateek Sahajpal)

बिग बॉस 15 का फिनाले भी हो गया और विनर भी सामने है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब विजेता को लेकर कई लोग नाखुश हैं. तेजस्वी प्रकाश इस बार शो की विनर बनी और फ़र्स्ट रनरअप रहे प्रतीक सहजपाल, वहीं करण कुंद्रा तीसरे नम्बर पर रहे.

लोग उम्मीद कर रहे थे कि प्रतीक ये ट्रोफ़ी लिफ़्ट करेंगे लेकिन जीतीं तेजा. इसके चलते प्रतीक के फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक प्रतीक के समर्थन में उतर आए और उन्होंने अपने-अपने तरीक़े से कहा कि उनके लिए जीत का हकदार प्रतीक ही था और प्रतीक के साथ नाइंसाफ़ी हुई है.

वहीं फैंस शो पर बायस्ड होने यानी भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं कि जानबूझकर तेजा को जिताया गया है. गौहर खान ने तो खुलेआम प्रतीक का समर्थन करते हुए ट्वीट किया- लॉल (खिल्ली उड़ाना) अनाउन्समेंट पर स्टूडीओ की खामोशी ने सब कुछ बयान कर दिया. इस शो का विजेता तो सिर्फ़ एक ही था और दुनिया ने उसको चमकते देखा है. प्रतीक सहजपाल तुमने दिल जीते हैं. जो भी गेस्ट अंदर गए तुम ही उनके फेवरेट थे. लोग तुम्हें प्यार करते हैं. अपने सर हमेशा गर्व से ऊंचा रखना.

वहीं काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट किया- प्रतीक सहजपाल मेरे विजेता तो तुम हो और हमेशा तुम ही रहोगे. तुमने बहुत बेहतरीन खेल दिखाया और इस गेम व शो के प्रति तुम्हारा पैशन और तुम्हारी जर्नी मुझे बेहद पसंद आई. खुश रहो! बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं, तुम्हारे भविष्य के लिए!

हालांकि सब लोग ऐसा नहीं सोचते, कुछ लोग गौहर और काम्या की बातों से सहमत थे तो कुछ का ये भी कहना है कि आपको प्रतीक पसंद है तो इसका मतलब ये नहि कि आप अपनी पसंद दूसरों पर थोपें, वो आपकी निजी राय है, हम ऐसा नहीं सोचते!

कुछ ने कहा अंगूर खट्टे हैं तो कुछ ने ये भी कहा कि स्पोर्ट्समैन स्पिरिट कहां गई आप लोगों की.

लेकिन कई फैंस ने इनकी बातों से सहमति जताई और कहा जिस तरह प्रतीक को वापस स्टेज पर बुलाया और सबने चीयर किया उसी ने सब कुछ कह दिया. वो सच में चमकता सितारा है और असली विनर भी!

बिपाशा बासु से लेकर मुनमुन दत्ता तक ने प्रतीक को सपोर्ट किया और असली विनर बताया, वहीं गौतम गुलाटी ने तेजा को बधाई दी और करने व प्रतीक के गेम की भी तारीफ़ की!

×