बिग बॉस 15: राखी सांवत ने गेम स्...

बिग बॉस 15: राखी सांवत ने गेम स्ट्रैटेजी समझाने की कोशिश की तो भड़क गए पति रितेश, गुस्से में आकर कह दी ये बात (Bigg Boss 15: When Rakhi Sawant Tried to Explain the Game Strategy, Husband Ritesh Got Angry and Said This)

होस्ट सलमान खान का विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ आए दिन अपने नए ट्विस्ट्स से दर्शकों को शो से जोड़ने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन होने वाले लड़ाई-झगड़ों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही शो में ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पति रितेश ने एंट्री ली, जिसके बाद शो का रोमांच और बढ़ गया है. शो में राखी सावंत और उनके पति रितेश की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. इस बीच अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच झगड़ा होता दिख रहा है. दरअसल, बिग बॉस हाउस में राखी सावंत अपने पति रितेश को गेम स्ट्रैटेजी समझाने की कोशिश करती हैं तो उनके पति भड़क उठते हैं और गुस्से में आकर बोलते हैं कि वो उन्हें न सिखाएं.

Rakhi Sawant's Husband Ritesh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच अनबन दिखाई गई है. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- क्या राखी समझा पाएंगी रितेश को कंटेस्टेंट्स की गेम स्ट्रैटेजी? इस वीडियो को देखकर तो यही लगता है कि बिग बॉस का यह एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है. यह भी पढ़ेंं: करण कुंद्रा ने तेजस्वी से किया प्यार का इकरार, वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो (Karan Kundra Confesses Love To Tejashwi, Romantic Video Going Viral)

वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी के पति रितेश से बात करती हैं. इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. रितेश से बात करते समय देवोलीना उनसे कहती है कि बिल्कुल, मैं शादी करना चाहती हूं… इस दौरान वो रोने लगती हैं, जिसे देखकर रितेश इमोशनल हो जाते हैं. दोनों के बातचीत के बाद एक अलग विजुअल में रितेश और राखी एक-दूसरे से बात करते हुए नज़र आते हैं. इस दौरान रितेश बताते हैं कि देवोलीना को रोते देख उन्हें बहुत बुरा लगा.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ritesh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पति की इस बात को सुनकर राखी उनसे कहती हैं कि वो देवोलीना के इमोशनल ब्रेकडाउन को गंभीरता से न लें. राखी अपने पति रितेश से कहती हैं कि वह रानी बन जाएगी और तुम नेगेटिव दिखोगे. जब ये लोग तुम्हे धोखा देंगे तब तुम अपना उदास चेहरा लेकर मेरे पास आओगे. राखी की बात सुनकर रितेश कहते हैं कि वो किसी भी गेम के लिए अपना व्यवहार नहीं बदल सकते, जिसके बाद राखी फिर उन्हें कहती हैं कि तुम्हे अभी तक गेम समझ नहीं आया? राखी जब गेम स्ट्रैटेजी समझाने की कोशिश करती हैं तो रितेश उन पर भड़क जाते हैं और गुस्से में कहते हैं कि कोई भी मुझे इमोशनल फूल बनाकर गेम नहीं जीत सकता.

Ritesh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रितेश की बात सुनकर राखी उनसे कहती हैं- लेकिन वो तुम्हारा फूल बना चुकी है, तुम्हे हर चीज़ प्लेट में सजी हुई मिली है, इसलिए तुम्हे इसकी कोई कदर नहीं है. राखी की बात सुनकर रितेश गुस्से में आ जाते हैं और वहां से जाने लगते हैं. हालांकि जाने से पहले वो राखी से कहते हैं कि तुम बस एक कंटेस्टेंट हो, मुझे सिखाने की ज़रूरत नहीं है. इतना ही नहीं वो राखी से यह तक कहते हैं कि तुम मेरे लिए कोई नहीं हो. इस प्रोमो को देखने के बाद इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि देवोलीना के कारण राखी और रितेश में जमकर तू-तू-मैं-मैं होने वाली है. यह भी पढ़ें: सलमान खान ने रश्मि देसाई को दिलाई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, तो एक्ट्रेस ने यूं निकाली दिल की भड़ास (Salman Khan Reminds Rashmi Desai Of Ex-Boyfriend, Then The Actress Vented Her Anger Like This)

Ritesh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले साल ‘बिग बॉस 14’ के दौरान यह अटकलें ज़ोरों पर थीं कि राखी सावंत के पति रितेश शो में हिस्सा ले सकते हैं, लेकिन वो पिछले सीज़न का हिस्सा नहीं बन पाए थे. हालांकि इस साल राखी सावंत के पति न सिर्फ सबके सामने आए, बल्कि उन्होंने शो में हिस्सा भी लिया. राखी और उनके पति रितेश ने ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. कपल की एंट्री के बाद से शो का रोमांच पहले से ज्यादा बढ़ गया है.  

×