इन 6 लोगों को डेट करने के बाद बिपाशा बसु बनीं करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी (Bipasha Basu Dated 6 Actors before Marrying Karan Singh Grover)

ये तो सभी जानते हैं कि अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की तीसरी पत्नी हैं. बिपाशा से शादी करने से पहले करण ने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी. बता दें कि करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण की दुल्हनियां बनने से पहले बिपाशा 6 लोगों से इश्क लड़ा चुकी हैं. चलिए हम आपको बताते हैं बिपाशा के अफेयर्स की लिस्ट.

1- मिलिंद सोमन

मॉडलिंग के दिनों में बिपाशा बसु मॉडल व एक्टर मिलिंद सोमन को डेट कर चुकी हैं. बताया जाता है कि उस दौरान मिलिंद एक कामयाब सुपर मॉडल हुआ करते थे और एक मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, लेकिन उनका यह रिश्ता ज़्यादा दिनों तक नहीं चल सका.

2- डीनो मोरिया

मिलिंद सोमन से ब्रेकअप के बाद बिपाशा की मुलाकात डीनो मोरिया से हुई. दोनों ने फिल्म ‘राज़’ में साथ काम किया और इसके साथ ही दोनों के प्यार के किस्से भी मशहूर होने लगे. दोनों ने साल 2002 तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं.

3- जॉन इब्राहिम

डीनो मोरिया से ब्रेकअप के बाद बिपाशा फिल्म ‘जिस्म’ के दौरान अपने को स्टार जॉन इब्राहिम को डेट करने लगीं. दोनों को बॉलीवुड का सबसे हॉटेस्ट कपल भी कहा जाता था. लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे और उनकी शादी की ख़बरें भी सुर्खियां बनने लगीं, लेकिन साल 2011 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

4- राणा दग्गुबाती

‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का किरदार निभानेवाले साउथ के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती के साथ भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बिपाशा सुर्खियां बटोर चुकी हैं. फिल्म ‘दम मारो दम’ के सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन दोनों का रिश्ता ज़य्दा दिनों तक नहीं चल सका.

5- सैफ अली खान

साल 2013 में फिल्म ‘रेस 2’ में सैफ अली खान और बिपाशा बसु के हॉट सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, इसके साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में आने लगी थीं. उस वक्त सैफ और बिपाशा दोनों ही सिंगल थे, लेकिन बाद में इन दोनों के अफेयर की खबरों को अफवाह करार दिया गया.

6- हरमन बावेजा

19 फरवरी 2014 को बिपाशा बसु ने एक्टर हरमन बावेजा के साथ अपना रिलेशनशिप स्टेटस ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस को बताया था और दोनों की शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा था, लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

यह भी पढ़ें: मैच के बाद अनुष्का और विराट ने फ़ोन पर की बातचीत