Bipasha Basu’s baby shower...

Bipasha Basu’s baby shower: केक काटकर, करण को लिपलॉक कर बिपाशा बसु ने मनाया बेबी शॉवर, पिंक स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी एक्ट्रेस (Bipasha Basu’s baby shower: Parents-to-be cut the cake, lock lips to celebrate baby shower, Bipasha looks stunning in pink slit dress)

मॉम टू बी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने जब से प्रेग्नेंसी अनाउंस की है, तभी से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों बिपाशा अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) पैरेंट्स बनने को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं.

इस बीच कल मॉम टू बी बिपाशा बसु की गोद भराई यानी बेबी शावर (Bipasha Basu Baby Shower) की रस्म बड़े धूमधाम से मनाई गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेबी शावर की ये रस्म मुंबई के मॉल में बिपाशा की एक क्लोज़ फ्रेंड ने रखी थी, जिसमें एक्ट्रेस के फ्रेंड्स और करीबी लोग शामिल हुए थे. अपने बेबी शावर के लिए बिपाशा ने सॉफ्ट पिंक कलर का गाउन पहना था और हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. वहीं करण सिंह ग्रोवर ब्लू सूट में जेंटलमैन से लग रहे थे.

पार्टी में बिपाशा पति ने करण सिंह ग्रोवर के हाथ में हाथ डाले एकदम रोमांटिक स्टाइल में एंट्री ली. पेरेंट्स बनने की खुशी कपल के चेहरे पर साफ नज़र आ रही थी.

बेबी शावर के लिए वेन्यू को फ्लोरल थीम से सजाया गया था. फूलों के अलावा वैन्यु को पिंक और पर्पल बलून से डेकोरेट किया गया था.

कपल ने इस खुशी को केक काटकर सेलिब्रेट किया. केक काटने के बाद दोनों ने मीडिया के साथ भी अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया और जमकर मीडिया को पोज भी दिए.

पार्टी की टैगलाइन थी ए लिटिल मंकी इज ऑन द वे. इस बेबी शॉवर में केवल 20 लोगों को बुलाया गया था, जिसमें केवल बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे.

बता दें वो इससे पहले बिपाशा बसु की मां ने उनके लिए घर पर गोद भराई की रस्म रखी थी, जिसे बंगाली में ‘शाध’ कहते हैं. इस रस्म में एक्ट्रेस को उनकी पसंद का खाना बनाकर खिलाया गया था. इस सेरेमनी के लिए मॉम टू बी बिपाशा बसु ने ब्राइट पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही पहली बार मम्मी पापा बनने वाले हैं और दोनों ही इस बात से काफी एक्साइटेड हैं और अपना आने वाला वक्त पूरी तरह से बच्चे को ही देना चाहते हैं. यही वजह है कि बिपाशा फिलहाल कोई भी प्रोजेक्ट नहीं ले रही हैं.

×