एक्टर सुनील शेट्टी के बिल्ड...

एक्टर सुनील शेट्टी के बिल्डिंग में कोविड-19 के कई मामले आए सामने, बीएमसी ने पूरी इमारत को किया सील (BMC Sealed Suniel Shetty’s Building After Few People Found COVID-19 Positive)

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर अभी पूरी तरह से थमा नहीं है और लगातार देश के विभिन्न हिस्सों से कोविड-19 संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र अब भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में सबसे आगे है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बृहन्मुंबई नगर निगम ने सोमवार को मुंबई के रिहायशी बिल्डिंग पृथ्वी अपार्टमेंट को सील कर दिया है. इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी रहते हैं और इसी बिल्डिंग में कई लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. जी हां, एक्टर सुनील शेट्टी के बिल्डिंग में कोविड-19 के कई मामले सामने आने के बाद बीएमसी ने पूरी इमारत को सील कर दिया है.

Suniel Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, बीएमसी ने दक्षिण मुंबई के अल्टामाउंट रोड स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट की इमारत को सील कर दिया है, क्योंकि कुछ लोग कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए हैं. बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी रहते हैं. बीएमसी के सहायक आयुक्त प्रशांत गायकवाड ने बताया कि सुनील शेट्टी का पूरा परिवार सुरक्षित है. उनके परिवार का कोई भी सदस्य इस वायरस की चपेट में नहीं आया है. यह भी पढ़ें: 6 महीने की हुई वामिका: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने शेयर की सेलिब्रेशन की बेहद क्यूट फोटोज (Anushka Sharma-Virat Kohli celebrate Vamika’s half birthday, Anushka shares these cute clicks)

प्रोटोकॉल के मुताबिक, मुंबई के किसी भी बिल्डिंग से अगर कोविड-19 के पांच सक्रिय मामले मिलते हैं तो उसे बीएमसी द्वारा सील कर दिया जाता है. रिपोर्ट के अनुसार, सुनील शेट्टी जिस इमारत में रहते हैं, उसमें पांच से ज्यादा कोविड-19 के पॉज़िटिव मामले सामने आए हैं, जिसके बाद बीएमसी ने बिल्डिंग को सील कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग में 30 फ्लोर हैं, जिसमें करीब 120 फ्लैट हैं.

Suniel Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण की बात करें तो यहां सोमवार को कोविड-19 के 555 नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक दिन में 15 लोगों की मौत हुई है. नए मामलों के सामने आने के बाद मुंबई में संक्रमितों की संख्या बढ़कर सात लाख के पार हो गई है, जबकि अब तक मरने वालों की संख्या 15 हज़ार के आंकड़े को पार कर गई है. यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड स्टार्स का टैटू है अपने बच्चों या फैमिली को डेडिकेटेड, देखिए किसने टैटू में क्या लिखवाया (Bollywood Stars Whose Tattoos Are Dedicated To Their Kids And Loved One, See Pics)

Suniel Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, देश अभी तक कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर से उबर नहीं पाया है, इस पर तीसरी लहर का खतरा मंडराने लगा है. विशेषज्ञों के अनुसार, कोरोना वायरस की तीसरी लहर जल्द ही देश में दस्तक दे सकती है और इसका खतरा बच्चों को अधिक हो सकता है. कोरोना वायरस की तीसरी लहर से पहले कोविड-19 का डेल्टा प्लस वैरिएंट देश और दुनिया में तहलका मचा रहा है. विशेषज्ञों का मानना है कि अगर कोई एक व्यक्ति डेल्टा प्लस वैरिएंट से संक्रमित होता है तो वह अपने साथ करीब 5 से 6 लोगों को संक्रमित कर सकता है.