जो लोग तैमूर को देखने के लि...

जो लोग तैमूर को देखने के लिए पागल हुए जाते हैं, वो नेपोटिज़्म को लेकर रोएं नहीं- एक्टर वत्सल सेठ (Bollywood Actor Vatsal Sheth: People Who Go Crazy For Taimur Ali Khan Should Not Cry Nepotism)

सुशांत की मौत ने फिर से इंडस्ट्री में गुटबाज़ी की बातों को हवा दे दी, सब लोग इस बार बेबाक़ी से अपनी राय रख रहे हैं और इसी कड़ी एक्टर वत्सल सेठ ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि जो लोग तैमूर की तस्वीरों और वीडियोज़ के पीछे इतने पागल हुए जाते हैं वो भला शिकायत कैसे कर सकते हैं क्योंकि तैमूर भी तो स्टार किड है और आगे चलकर वो एक्टर भी बन सकता है.

Vatsal Sheth

वत्सल ने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि ऐसे भी बहुत से लोग हैं जो इंडस्ट्री के नहीं हैं और कामयाब हैं. आयुष्मान खुराना ने बड़ी मेहनत से अपनी जगह बनाई है. मुझे खुद को सीनियर एक्टर्स से काफ़ी मदद मिलती है. वो मार्गदर्शन देते हैं.

वत्सल ने कहा कि वरुण धवन भी स्टार किड हैं लेकिन इससे उनका टैलेंट कम तो नहीं हो जाता. आपको मानना पड़ेगा कि वो अच्छे एक्टर हैं. वैसे भी हर फ़ील्ड में पैरेंट्स अपने बच्चों को सपोर्ट करते हैं तो इसी तरह इंडस्ट्री में भी पैरेंट्स अपने बच्चों को सपोर्ट करते हैं, इसमें ग़लत क्या है. मुझे नहीं लगता नेपोटिज़्म जैसा कुछ है. आपको हर जगह मेहनत करनी पड़ती है. कोई किसी को नहीं रोकता.

यह भी पढ़ें: टीवी की प्यारी-सी ‘फुलवा’ अब हो गई हैं बड़ी, उनका स्टनिंग ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान (Phulwa Fame Jannat Zubair’s Stunning Transformation)