अभिनेत्रियों को बाइक चलाने की ट्रेनिंग देनेवाली चेतना पंडित ने आखिर क्यों की आत्महत्या?(Bollywood Bike trainer Chetna Pandit commited Suicide)

कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को बाइक चलाने की ट्रेनिंग देने वाली कोच चेतना पंडित ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि चेतना ने गोरेगांव ईस्ट स्थित अपने किराए के फ्लैट में आत्महत्या की है. हालांकि मरने से पहले चेतना ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप के दर्द को बयां करते हुए लिखा था कि उनकी मौत का ज़िम्मेदार कोई नहीं है.

Bollywood Bike trainner Chetna Pandit

इस सुसाइड नोट से इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आख़िर चेतना आत्महत्या करने पर क्यों मजबूर हो गईं. इस नोट में उन्होंने लिखा था कि कुछ महीने पहले ही उनका बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से वो बिल्कुल अकेली पड़ गई थीं.  हालांकि बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को ही इस सुसाइड की सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है. ख़बरों की मानें तो रॉयल एनफील्ड चलाने में माहिर 27 वर्षीय चेतना किराए के घर में अपनी एक महिला दोस्त के साथ रहती थीं और मंगलवार की रात जब वो घर पर अकेली थीं तब पंखे से फांसी लगाकर उन्होंने अपनी जान दे दी.

Chetna Pandit

हालांकि पुलिस ने केस दर्ज करते हुए इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है और इस मामले में चेतना के बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ की जा सकती है. बता दें कि चेतना फिल्म ‘धूम’ के लिए कटरीना कैफ को, ‘जब तक है जान’ के लिए अनुष्का शर्मा को, ‘एक विलेन’ के लिए श्रद्धा कपूर को और माधुरी दीक्षित को भी बाइक चलाने की ट्रेनिंग दे चुकी हैं.

Bollywood Actress Bike Ride

यह भी पढ़ें: Shocking: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हंसराज हाथी नहीं रहे, हार्ट अटैक बनी वजह