बॉलीवुड का एक और ब्रेकअप: सिद्धा...

बॉलीवुड का एक और ब्रेकअप: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की राहें हुई जुदा, एक-दूसरे से मिलना तक किया बंद… (Bollywood Breakup: Sidharth Malhotra-Kiara Advani Parted Ways)

शेरशाह स्टार्स कियारा और सिद्धार्थ के अफ़ेयर के चर्चे कई दिनों से चल रहे थे. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता था और फैंस को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद थी. सभी उम्मीद लगाए बैठे थे कि ये दोनों भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों में अब पहले जैसा प्यार रहा ही नहीं इसलिए इन्होंने अलग होना ही बेहतर समझा. यहां तक कि अब ये एक-दूसरे से मिलते तक नहीं.

ये बात अलग है कि दोनों ने ही न तो पहले अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा था और न अब कुछ कहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों में काफ़ी प्यार था और ऐसी अटकलें भी लगने लगी थीं कि अब बॉलीवुड में आगली शादी इन्हीं की होगी लेकिन न जाने दोनों के बीच क्या अनबन हो गई कि अब ये एक-दूसरे की शकल तक नहीं देखना चाहते.

दोनों के बीच दूरियों की वजह का तो अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन फैंस बड़े निराश हैं इस खबर से और वो चाहते हैं कि ये खबर झूठी निकले या फिर दोनों वापस किसी तरह एक हो जाएं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सिड और कियारा दोनों ही लगाई बिज़ी हैं. सिड के पास काफ़ी बड़े प्रोजेकट्स हैं- वो फ़िल्म मजनू, थैंक गॉड और योद्धा में दिखेंगे. वहीं कियारा भूल भूलैया 2 में जल्द दिखेंगी, इसके अलावा वो जुग जुग जियो और गोविंदा नाम मेरा में भी व्यस्त हैं.

×