Recap: 2019 में इन कपल्स ने...

Recap: 2019 में इन कपल्स ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया (Bollywood celebs who came out in open about their relationship in 2019)

जहां 2018 सेलिब्रिटी कपल्स के लिए शादियों का साल रहा, वहीं 2019 में बहुत से कपल्स ने अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार किया. मीडिया और फैन्स के साथ लंबे समय तक लुक्का-छुप्पी खेलने के बाद इस साल आखिरकार बहुत से कपल्स ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया. रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से लेकर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर तक, हम आप कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटी कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने इस साल सार्वजनिक रूप से प्यार का इजहार किया.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रेमकहानी पिछले डेढ़ सालों से चर्चा में है. इन दोनों ने जब अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की, तभी से इनके बीच अफेयर शुरू हुआ, जो बीतते समय के साथ और मजबूत होते गया. इन दोनों में सोनम कपूर की शादी में पहली बार ज्वॉइंट एपियरेंस दिया था और उसी के साथ ही उनके रिलेशनशिप पर बातें होने लगीं. हालांकि उन्होंने बहुत समय तक अपने रिलेशन के बारे में चुप्पी साधी रखी, लेकिन एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने पहली बार रणबीर के लिए अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया. फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर आलिया ने कहा कि मेघना ( राजी की फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार) मेरे लिए राजी आप हैं, आप ही इस फिल्म की आधार स्तंभ है. विक्की आपके बिना यह फिल्म पूरी नहीं हो सकती. आज प्यार का दिन है और मेरे लिए कोई एक खास है. आय लव यू. यह बोलकर आलिया ने रणबीर की ओर इशारा किया. आपको बता दें कि आलिया और रणबीर के परिवार ने भी इस रिश्ते की सहमति दे दी है और यह कपल कई मौकों पर अपने परिवार के साथ दिखता है. उम्मीद है कि 2020 में हमें इनकी शादी की खबर भी सुनने को मिले.

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

Malaika Arora-Arjun Kapoor
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ लिखा जाता रहा है, यहां तक कि अरबाज खान से तलाक होने से पहले से ही उन दोनों के अफेयर की खबरें आती रहती थीं. लेकिन इन दोनों ने काफी समय तक अपने रिश्ते में बारे में चुप्पी साधी रखी. लेकिन आखिरकार इस साल अर्जुन कपूर के जन्मदिन के अवसर पर पहली बार दोनों ने एक साथ वेकेशन की पिक्स शेयर की और इशारों ही इशारों में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया और उसके बाद से वे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हो गए हैं और अक्सर इस बारे में बात करते हैं और एक-दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स को शेयर करते हैं.

वरुण धवन-नताशा दलाल

Varun Dhawan-Natasha Dalal

वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्हें कई बार एक साथ देखा गया था, लेकिन उन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया था. लेकिन इस साल करण जौहर के चैट शो कॉफी विथ करण ने  वरुण ने पहली बार अपने रिश्ते को स्वीकार करते हुए कहा था कि मैं नताशा दलाल को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं और मैं उससे शादी करना चाहता हूं. सुनने में आ रहा है कि ये दोनों अगले साल शादी करनेवाले हैं, हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar

शिबानी और फरहान अख्तर जब पहली बार  एक कॉन्सर्ट में एक साथ नज़र आए थे, तभी इनके रिश्ते की ओर सबका ध्यान गया था और उसी के साथ ये इन दोनों का रिलेशनशिप चर्चा में है. बाद में फरहान और शिबानी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ पिक्स शेयर करना शुरू कर दिया और एक तरह से अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. हालांकि इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, ये दोनों अगले साल अप्रैल-मई में शादी कर सकते हैं. एक चैट शो में जब शिबानी से कहा गया कि वे फरहान से पूछे कि वे दोनों कब शादी कर रहे हैं, तो फरहान मुस्कुराने लगे. वैसे उनकी शादी से जुड़ी बहुत ही खबरें सुनने को मिलती रहती हैं, पर अभी तक कुछ ऑफिशियली नहीं कहा गया है.

अर्जुन रामपाल और ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स

Arjun Rampal and Grabiella Demetriades

मेहर जेसिया से तलाक के बाद अर्जुन कपूर ने साउथ अफ्रीकन मॉडल ग्रैबिएला को डेट करना शुरू किया और ग्रैबिएला के प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस को रिश्ते की सूचना. यह कपल इस साल पैरेंट्स बना है और शायद अगले साल अपने रिश्ते को शादी का जामा भी पहना दें.

ये भी पढ़ेंः  Recap: 2019 के 10 सुपरहिट गाने (Recap: 10 Super Hit Songs Of 2019)