पुलवामा के शहीदों के लिए बॉलीवुड ने बढ़ाया मदद का हाथ (Bollywood donate generously for kin of Pulwama Martyrs)

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले (Suicide Terrorists Attack) में 40 जवानों के शहीद होने के बाद पूरा देश ही नहीं बल्कि बॉलीवुड (Bollywood) भी गम और गुस्से में है. सभी अपने-अपने तरीक़े से मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सबसे पहले यह ख़बर आई थी कि अमिताभ बच्चन हमले में शहीद हुए सभी जवानों परिवार को 5 लाख रुपये का दान देंगे. अमिताभ के बाद सलमान ख़ान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन भी शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आई है. 
Bollywood Donation For Pulwama Martyrs
Bollywood Donation For Pulwama Martyrs
Bollywood Donation For Pulwama Martyrs
अब सुनने में आ रहा है कि हमेशा देश के सिपाहियों के सपोर्ट में आवाज़ उठाने वाले अक्षय इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 5 करोड़ रुपये दान देंगे. 
ख़ुद मदद करने के अलावा अक्षय ने देश के नागरिकों को भी मदद के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पुलवामा हमले को न हम भूल सकते हैं और न भूलेंगे. हम सभी गुस्से में हैं और यह समय कुछ कर गुजरने का है, इसलिए अब कार्रवाई की जानी चाहिए. पुलवामा के शहीदों के लिए दान दें. उन्हें सम्मान देने और अपनी सहायता देने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है.’
Bollywood Donation For Pulwama Martyrs
वहीं सिंगर-ऐक्टर दिलजीत दोसांझ ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की पत्नियों के लिए 3,00,000 रुपए दिए हैं.