रैपर बादशाह ने खरीदी रॉल्स ...

रैपर बादशाह ने खरीदी रॉल्स रॉयस, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप (Can you guess the price of Badshah’s new Rolls Royce Wraith?)

‘सैटर्टडे-सैटर्टडे’, ‘चुल’, ‘डीजेवाले बाबू’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ जैसे हिट गानों से अपनी एक खास पहचान बना चुके मशहूर रैपर (Famous Rapper) बादशाह (Badshah) ने रॉल्‍स रॉयस (Rolls Royce) की रैथ कार खरीदी है. बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई कार की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत लंबा सफर रहा है. परिवार में स्वागत है. पिक्चर में कार के साथ उनका परिवार भी नज़र आया.

Badshah

Badshah
आपको बता दें कि रॉल्स रॉयस कार सिर्फ लक्ज़री का सिंबल ही नहीं, बल्कि इसे स्टेट्स और इज्जत से जोड़कर देखा जाता है. पहले के समय में यह कार सिर्फ राजा-महाराजाओं के पास हुआ करती थी.  इस कार की कीमत 7 करोड़ के आस-पास है.

Badshah’s Rolls Royce

एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, रॉल्स रॉयस रैथ की शुरुआती कीमत 6.46 करोड़ है और अगर हाई एंड मॉडल लिया जाए तो कीमत आसानी से 7 करोड़ पार कर जाती है.  बादशाह की नई कार के लिए उनके फैन्स सहित कई बॉलीवुड सितारों ने बादशाह को बधाई दी. रणवीर सिंह ने क्राउन का इमोज़ी डालकर उन्हें बधाई दी. जिसके जवाब में बादशाह ने अपना टाइम आएगा लिखा. आपको याद दिला दें कि अपना टाइम आएगा रणवीर सिंह के हिट फिल्म गली बॉय का हिट गाना है. बता दें कि रैपर बादशाह बॉलीवुड फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि वे फिल्म को लेकर बहुत ही घबराए हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और अन्नू कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं. इसके अलावा हाल ही में बादशाह का गाना ‘हर घूंट में स्वैग’ रिलीज़ हुआ जोकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर फिल्माया गया है. 7 अप्रैल को रिलीज़ हुआ यह गाना अभी तक 97 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और हर दिन इसके व्यूज़ में इजाफा हो रहा है. पिछले साल यानी 2018 में भी बादशाह के तीन गाने रिलीज़ हुए, जो ब्लॉकबस्टर रहे.

ये भी पढ़ेंः आयुष्मान अपने बच्चों को नहीं देखने देते अपनी फिल्में, जानिए वजह ( Ayushmann Khurrana Does Not Allow His Kids To Watch His Movies)