अंदर से ऐसा दिखता है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया का आशियाना, देखें पिक्स (Check out inside pictures of Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house in Mumbai)

टीवी जगत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक दिव्यांका के फैन्स की संख्या लाखों में हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके फैन्स उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. उनकी और उनके पति विवेक दाहिया की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद है. दिव्यांका ने 8 जुलाई 2016 में विवेक के साथ शादी की थी. उनकी शादी को काफी समय हो गया है, लेकिन दोनों अपने फैंस को एक परफेक्ट कपल गोल देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं. दोनों को देखकर हमेशा ये फीलिंग आती है कि ये हमेशा से ही ऐसे रहे क्योंकि दोनों वाकई बेहद ही प्यारे हैं. ऐसे में हम इनके फैंस के लिए लेकर आए हैं उनके घर की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जोकि दिखने में किसी खूबसूरत महल से कम नहीं है.

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी जहां भोपाल की रहने वाली हैं. वहीं, विवेक दहिया चंदीगड़ के रहने वाले हैं, लेकिन काम के सिलसिले में उन्हें मुंबई में रहना पड़ रहा है. दोनों ने यहां अपना खुद का 3 बीएचके अपार्टमेंट लिया हुआ है जोकि 1260 sq ft में फैला हुआ है. मुंबई के गोरेगांव में स्थित इस फ्लैट की कीमत करीब 5 करोड़ है.  दिव्यांका और विवेक के घर की थीम व्हाइट और गोल्डन है, जिसे बहुत रॉयल फर्नीचर से सजाया गया है.

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी का बेडरूम गोल्ड और व्हाइट कलर का है, यहां तक की उन्के कमरे बहुत अच्छी लाइटिंग व्यवस्था है. दिव्यांका के कमरे की फॉलसीलिंग भी शानदार है. पूरे कमरे में फर्नीचर का शानदार काम किया गया है, जिससे उनका कमरा बेहद ऑर्गेनाइज नजर आता है. वहीं दिव्यांका का बेड भी व्हाइट और गोल्ड है. दिव्यांका के घर के तीनों बेडरूम्स गोल्ड और व्हाइट कलर के हैं. जितना खूबसूरत दिव्यांका के घर का लिविंग एरिया है उतना ही अच्छा उनके घर का डायनिंग एरिया भी है. दिव्यांका ने अपने फर्नीचर और घर की थीम को ध्यान में रख कर ही डायनिंग रूम का इंटीरियर करवाया है.  इसके साथ ही इस कपल ने अपने घर में एक स्पेशल कॉनर्र अपने अवॉर्ड्स और ट्रॉफियों को दिया हुआ है. इसके अलावा घर में मेडिटेशन करने के लिए एक जगह होने के साथ-साथ एक छोटा सा पूजा घर भी है। विवेक और दिव्यांका का ये व्हाइट और गोल्डन कलर का घर रॉयलिटी की निशानी को दर्शता है.

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya’s luxurious house

आप में से बहुत कम लोग ये जानते होंगे कि दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की लव स्टोरी में म्यूजिक ने अहम भूमिका निभाई है. म्यूजिक दिव्यांका को बहुत पसंद है और विवेक ने इसी बात को अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए चुना. दोनों जब भी कार में राइड पर जाते तो विवेक अपनी दोस्त जोकि अब उनकी पत्नी हैं, उनके लिए उनकी पसंद के गाने बजाया करते थे और साथ में गुनगुनाते थे. विवेक का यहीं अंदाज दिव्यांका को उनके करीब लेकर आया और इसके बाद दोनों का प्यार कैसा परवान चढ़ा ये तो हर कोई जानता है.

ये भी पढ़ेंः  बिग बॉस 13ः अरहान से ब्रेकअप और सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप पर रश्मि देसाई का खुलासा (Bigg Boss 13’S Rashami Desai: Have Seen Women Going Into Depression, Committing Suicide Post Breakup; It’s Not Worth It)