भारती सिंह और उनके पति को हुई ये बीमारी, साथ अस्पताल में भर्ती (Comedian Bharti Singh And Her Husband Admitted In Hospital)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति (Husband) हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को डेंगू (Dengue) हो गया है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पिछले कुछ दिनों से दोनों पति-पत्नी बीमार चल रहे थे, लेकिन जब इन दोनों ने अपना ब्‍लड टेस्‍ट करवाया तो पता चला की शरीर में उनकी प्‍लेटलेट्स में कमी हो गई है और उन्हें डेंगू हो है. जिसके बाद डॉक्‍टरों ने उन्‍हें अस्‍पताल (Hospital) में भर्ती (Admitted) हो जाने के लिए कहा. यह दोनों रविवार यानी 23 सितंबर को अस्पताल में भर्ती हुए. एक इंटरटेंमेंट पोर्टल  में छपी खबर की मानें तो भारती और हर्ष को फिलहाल डॉक्टरों ने अपने ऑब्जर्वेशन में रखा है. भारती और हर्ष की सेहत को देखते हुए डॉक्टरों ने सुधार आने तक उनको अस्पताल में भर्ती रहने की सलाह दी है.

Bharti Singh And Her Husband

बीमारी से अलग अब अगर भारती के करियर की बात करें तो खबर है कि जल्द वह अपना एक टॉक शो लेकर आने वाली हैं. इस शो का नाम ‘भारती का शो – आना ही पड़ेगा’ बताया जा रहा है. खबर है कि रिद्धिमा पंडित, अविका गौर, पुनीत जे पाठक, करन वाही जैसे टीवी सेलेब्स ने शो के लिए शूटिंग भी की है. इसके साथ ही वह रित्विक धंजानी के साथ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का सीजन-8 भी होस्ट करने वाली हैं.

ये भी पढ़ेंः नील नितिन मुकेश ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर, देखिए Pics (Neel Nitin Mukesh Shared First Pic Of His Daughter)