क्या कॉमेडियन भारती सिंह की ‘रोका सेरेमनी’ की खबर अफवाह है? (OMG! Bharti Singh Engagement Rumour Hit The Media)

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के रोका की ख़बरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि कॉमेडियन भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ रोका कर लिया हैं. बता दें कि भारती इन दिनों ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में नज़र आ रही हैं. साथ ही ये भी बता दें कि जिनके साथ भारती के रोका की ख़बर है, वो इस शो के राइटर हैं और भारती दो साल से हर्ष को डेट कर रही हैं.

Comedian Bharti Singh

भारती ने रोका की खबर से किया इनकार
कई मीडिया रिपोर्ट्स में अब तक ये कहा जा रहा था कि भारती ने चुपचाप रोका कर लिया है. ये भी कहा जा रहा था कि रोके की रस्म के बाद अंधेरी के एक रेस्टॉरेंट में पार्टी रखी गई. भारती के इस फंक्शन में उनके शो के को-स्टार्स कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, प्रड्यूसर विपुल शाह आदि भी मौजूद थे. खबरों के मुताबिक़, भारती ने इस खबर को अफवाह बताया है. भारती ने कहा है कि वो इससे इनकार नहीं कर रही हैं कि उनकी सगाई होने वाली है, लेकिन उनकी सगाई इस महीने के आखिर तक ही हो पाएगी.

Comedian Bharti Singh

घर में रोका नहीं, पूजा थी
भारती ने कहा कि बीते रविवार उनके घर पर सिर्फ एक छोटा-सा गेट टुगेदर था. दरअसल उनके मंगेतर हर्ष ने अंधेरी में एक नया घर खरीदा है इसीलिए उन्होंने घर में पूजा-हवन रखा गया था. पूजा-हवन के बाद वे लोग अपने दोस्तों के साथ बाहर पार्टी करने निकल गए थे. बस, उस पार्टी को लेकर ही ये खबर फैल गई कि भारती सिंह का रोका हो गया है और उनके इस फंक्शन में टेलीवुड के कई कलाकार भी शामिल हुए थे.

Comedian Bharti Singh