कॉमेडियन कपिल शर्मा मुंबई ए...

कॉमेडियन कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर नज़र आए, फैंस ने ऐसे व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया (Comedian Kapil Sharma Appeared On Wheelchair At Mumbai Airport, Fans React)

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा बीते सोमवार को मुंबई एयर पोर्ट पर स्पॉट हुए. लेकिन फैंस ने जिस हालत में कपिल शर्मा को देखा, उसे देखकर फैंस  शॉकड  रह गए. व्हील चेयर पर बैठे हुए कपिल शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रहा है. 

वीडियो क्रेडिट: विरल भयानी

बॉलीवुड के पॉप्युलर कॉमेडियन एक्टर और कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए, पर फैंस ने उन्हें जिस हालत में  देखा,उसमें उन्हें देखकर उनके प्रशंसक सदमे में हैं. एयर पोर्ट पर कपिल शर्मा व्हील चेयर पर बैठे हुए नज़र आए. लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि उन्हें क्या हुआ हैं. पैपराजी से बात करते हुए कपिल गंभीर दिखाई दिए.

Kapil Sharma

कपिल के फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि शायद उन्हें पैर में चोट लगी होगी। एक फैन ने फोटो पर कमेंट किया और लिखा, “लेग इंजरी, एक शू  खुला  हुआ हैं है।” जैसे  ही कपिल शर्मा का वीडियो वायरल हुआ, उनके प्रशंसकों उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे.

Kapil Sharma

सूत्रों के अनुसार, हाल ही में मशहूर कॉमिक-एक्टर कपिल शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है कि टेलीविज़न सीरीज़ “द कपिल शर्मा शो को एक छोटा ब्रेक  दिया जाएगा। क्योंकि वह अपने परिवार पर फोकस करना चाहते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ हाल ही में बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं. उनकी पहले से ही एक बेटी है. जिसका नाम अनायरा है. कपिल शर्मा ने 2018  में  गिन्नी चतरथ के साथ साथ फेरे लिए थे. और 2019 में गिन्नी चतरथ ने बेटी अनायरा था.

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पे शेयर की थी. पिता-बेटी के साथ वाली यह तस्वीर कैमरे से ली गई थी. इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन दिया, “गुड मॉर्निंग, एवरीवन”

और भी पढ़ें: मालदीव में बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर, रोमांटिक फोटो शेयर कर खास अंदाज़ में बिपाशा बसु ने किया विश (Karan Singh Grover is Celebrating His Birthday in The Maldives, Bipasha Basu Shares a Romantic Pic and Wishes Him in a Special Way)