बधाई हो: ‘कुमकुम भाग्यR...

बधाई हो: ‘कुमकुम भाग्य’ पूजा बनर्जी के घर गूंजी किलकारी, वे प्यारी सी बिटिया की मां बनीं.. (Congratulations: ‘Kumkum Bhagya’ Pooja Banerjee’s Became The Mother Of A Lovely Girl..)

‘कसौटी ज़िंदगी की’ और ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल में अपने शानदार अभिनय से प्रभावित करनेवाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बेटी को जन्म दिया. वे एक प्यारी सी बेटी की मां बन गई हैं. फ़िलहाल वे अस्पताल में उनके पति संदीप सेजवाल और दादी के साथ हैं.


पूजा ने अपने प्रेग्नेंसी ख़ूब एंजॉय की, ख़ासकर उनकी गोद भराई की रस्म की तस्वीरें और वीडियो काफ़ी वायरल हुए थे. गर्भावस्था के दौरान भी वे काम करती रही थीं. लेकिन फरवरी में उन्होंने अपने बच्चे की ख़ातिर काम से ब्रेक लेने का निर्णय लिया. तब ‘कुमकुम भाग्य’ की टीम ने उन्हें ज़बरदस्त फेयरवेल पार्टी दी थी, जिसकी फोटोज़ ने ख़ूब धूम मचाई थी. पूजा ने अपनी गोदभराई में गुलाबी रंग की ख़ूबसूरत ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थीं. उनका बेबी थीम भी लोगों को बेहद पसंद आया था. बेबी शावर गेम को भी उनकी मां, चाची और सब परिवार की महिलाओं ने ख़ूब एंजॉय किया था.

पूजा के भाई नील बनर्जी के अनुसार, मां और बच्ची दोनों ठीक और स्वस्थ हैं. वे भी मामा बनने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. पूजा की इच्छा है कि बाद में वे दिल्ली जाएं, जहां उनका बहुत बड़ा परिवार है. वे न्युक्लियर फैमिली में पली-बढ़ी हैं, पर उनकी इच्छा है कि उनकी बेटी की परवरिश भरे पूरे परिवार में हो.

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट साइज की वजह से बॉडी शेमिंग झेल चुकी ‘नागिन’ सायंतनी घोष का छलका दर्द, एक महिला ने पूछा था- बहुत सेक्स करती होगी (Sayantani Ghosh opens up about being body shamed for having bigger breasts,a woman asked her ‘You must have a lot of sex’)

बिटिया को अपनों का सभी का प्यार मिले. वह सभी बड़े-बुज़ुर्गों के प्यार-स्नेह के साथ हंसते-खेलते हुए परिवार में पले-बढ़े और उसका उचित पोषण हो. इस तरह वे अपने बड़े परिवार में ही बच्चे की परवरिश करना चाहेंगी. पूजा के पिताजी की भी तबीयत ठीक नहीं है. वे सालभर से बेड रेस्ट पर हैं, उनकी भी चिंता लगी रहती है.


मां बनना हमेशा एक शुरुआत होती है… कुछ इस अंदाज़ में उन्होंने एक दिन पहले अपनी यह प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी.

पूजा बनर्जी ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली. ‘कुमकुम भाग्य’ में वे अभी और प्रज्ञा की बेटी बनी हुई हैं. उनके फैंस उनकी अदाकारी को बेहद पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: ‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस निकिता दत्ता संग सात फेरे लेंगे सिंगर जुबिन नौटियाल, उत्तराखंड में होगी शादी (Jubin Nautiyal to tie the knot with ‘Kabir Singh actress nikita dutta soon in Uttarakhand)

सभी ने मां बनने पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं और अपने प्यारे कमेंट्स भी किए. पूजा बनर्जी और संदीप सेजवाल को माता-पिता बनने की बहुत-बहुत बधाई!

Photo Courtesy: Instagram

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×