एक बार फिर भड़कीं कंट्रोवर्सी क्...

एक बार फिर भड़कीं कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत, कृषि कानूनों को वापस लेने के पीएम के फैसले को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात (Controversy Queen Kangana Ranaut’s Disappointed Statement on PM’s Decision to Withdraw Farm Laws)

अपने बेबाक और विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत का गुस्सा एक बार फिर से सातवें आसमान पर जा पहुंचा है. इस बार कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को लेकर अपनी भड़ास निकाली है. दरअसल, पीएम मोदी ने शुक्रवार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला करके करीब एक साल से आंदोलन कर रहे किसानों को राहत पहुंचाने का काम किया है, लेकिन लगता है कंगना प्रधानमंत्री के इस फैसले से सहमत नहीं हैं, तभी वो एक बार फिर से भड़क उठी हैं और पीएम मोदी के कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना का ट्विटर अकाउंट तो पहले से ही सस्पेंड है, लिहाजा एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया है. कंगना ने सबसे पहले देश की पहली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर सबको शुभकामनाएं दी, फिर कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के फैसले पर अपनी भड़ास निकाली. एक्ट्रेस ने कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को दुखद और शर्मनाक बताते हुए लिखा है- ‘अगर संसद में चुनी हुई सरकार के बदले सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया तो यह एक जिहादी राष्ट्र है. उन सभी को बधाई जो ऐसा चाहते थे.’ एक्ट्रेस ने मोदी सरकार के इस फैसले को पूरी  तरह से अनुचित बताया है. यह भी पढ़ें: जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी की खूबसूरती के आगे सब हैं फेल, तस्वीरें देख नज़रें नहीं हटा पाते लोग… (Drop-Dead Gorgeous: Meet Jaaved Jaaferi’s Beautiful & Glamorous Daughter Alaviaa Jaaferi)

Kangana Ranaut

कंगना के इस बयान के बाद एक बार फिर से उन्हें सोशल मीडिया पर क्रिटीसाइज किया जा रहा है और #Arrest_Castiest_Kangna सहित कई हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर कंगना को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. बता दें कि पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए पिछले एक साल से विवादों में घिरे तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया है और आश्वासन दिया है कि इसके लिए संसद के आगामी सत्र में विधेयक लाया जाएगा.

भले ही कंगना कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के सरकार के फैसले से खफा हैं, लेकिन बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर पीएम मोदी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा है- किसान वापस अपने खेतों में आएंगे, देश के खेत एक बार फिर से लहराएंगे. धन्यवाद नरेंद्र मोदी जी. इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पर्व और भी ऐतिहासिक हो गया. जय जवान जय किसान. सोनू सूद के अलावा तापसी पन्नू ने भी ट्वीट कर लिखा है- और… गुरु पर्व दिया सब नू वधाइयां, जबकि ऋचा चड्ढा ने लिखा है- जीत गए आप, आपकी जीत में सबकी जीत है. यह भी पढ़ें: कंगना ने अब साधा गांधी जी पर निशाना, कहा, गांधी चाहते थे भगत सिंह को फांसी हो (Kangana Ranaut now slams Mahatma Gandhi, says Gandhi ‘never supported’ Bhagat Singh)

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि गुरु नानक जयंती और कार्तिक पूर्णिमा के खास अवसर पर देशवासियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने 2020 में संसद में पारित तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज मैं आपको, पूरे देश को बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है. इस महीने शुरू होने वाले संसद सत्र में हम इन तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के लिए संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा करेंगे. दरअसल, करीब एक साल से किसान तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन पीएम मोदी के इस फैसले के बाद किसानों में खुशी की लहर है.

×