आख़िर क्यों मिली मीशा को ट्...

आख़िर क्यों मिली मीशा को ट्रीट (Cute!!! Misha Got Lollipop Treat)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

इन दिनों स्टार किड्स पूरी तरह छाए हुए हैं. चाहे करीना के लाडले तैमूर हों या शाहिद की गुड़िया मीशा. इनसे जुड़ी हर ख़बर देखते ही देखते वायरल हो जाती है और इनके क्यूट पिक्चर्स इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इन स्टार किड्स के मम्मी पापा भी समय-समय इनके पिक्चर्स पोस्ट करके फैन्स को ख़ुश करते रहते हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा की एक और प्यारी-सी पिक्चर पोस्ट की है. पिक्चर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने कान छिदवा लिए हैं. आपको बात दें, कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी अराध्या के कान छिदवाने की खबर सामने आई थी.

शाहिद ने यह पिक्चर आज ही इंस्टाग्राम पर साझा की. इसके बारे में शाहिद ने लिखा, “आख़िरकार मेरे कान छिद गए! लॉलीपॉप के लिए शुक्रिया मां. आप बेस्ट हैं.” इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस फोटो को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

शाहिद अक्सर मीशा की पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं. चाहे तो फैमिली वेकेशन के दौरान मीशा व मीरा के साथ मस्ती करते हुए प्यारे से पिक्चर हों या मीरा के बर्थडे सेलिब्रेशन के. शाहिद मौक़े दर मौक़े फैन्स को अपनी फैमिली की झलक दिखाते हैं.

View this post on Instagram

Guess who finished mommy's birthday cake 😂😂

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Just about one. 👏👏

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आपको बता दें कि मीशा, शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी हैं. दोनों की शादी जुलाई 2015 से हुई और अगस्त 2016 को मीशा का जन्म हुआ. शाहिद के साथ-साथ मीरा राजपूत भी सोशल मीडिया में एेक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बायनों के कारण चर्चे में रहती हैं.

शाहिद इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं.

फिल्म व टीवी जगत से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें