दीपिका पादुकोण को सलमान खान ने ऑ...

दीपिका पादुकोण को सलमान खान ने ऑफर की थी डेब्यू फिल्म, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया था रिजेक्ट (Debut Film Was Offered By Salman Khan To Deepika Padukone, Because Of This The Actress Rejected)

बॉलीविड में अपने शानदार एक्टिंग की वजह से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से साल 2007 में शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी ये फिल्म काफी बड़ी हिट साबित हुई थी. लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म से भी पहले सलमान खान ने दीपिका को डेब्यू फिल्म का ऑफर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने सलमान खान के उस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. अब जाकर दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने उस ऑफर को ठुकराया क्यों था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिये इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि सलमान खान ही वो शख्स थे, जिन्होंने सबसे पहले उन्हें फिल्म का ऑफर दिया था. लेकिन उन्हें उस फिल्म को करने से इनकार करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया पूरा लुक, ‘दामिनी’ से मचाई थीं धमाल (Actress Meenakshi Seshadri’s Complete Look Changed, ‘Damini’ Was A Big Hit)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से अपनी दोस्ती पर बात करते हुए कहा कि, “हमारे बीच हमेशा से ही एक खूबसूरत सी रिलेशनशिप है. मैं हमेशा एक वक्त के लिए उनकी आभारी रहूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ऐसे पहले शख्स थे, जिन्होंने मुझे सबसे पहले फिल्म ऑफर की थी. ओम शांति ओम से पहले ही सलमान ने मुझे एक फिल्म ऑफर की थी. लेकिन उस वक्त मैं फिल्मों के लिए तैयार नहीं थी.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका ने बताया कि, “मैं उस वक्त एक्टर नहीं बनना चाहती थी. मैंने अपना मॉडलिंग करियर शुरु ही किया था और मैं फिल्में करने के लिए तैयार नहीं थी. इसके ठीक दो साल बाद मैंने शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम की थी. इसके लिए मैं हमेशा से ही सलमान की बहुत आभारी रहुंगी. ये बात मैं और वो बहुत अच्छे से जानते हैं.”

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने शाहरुख की फिल्मों को बताया गलत, बोलीं पार्टनर बदलने में कोई बुराई नहीं (Ananya Pandey Told Shahrukh’s Films Wrong, Said There Is No Harm In Changing Partners)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान के साथ फिल्म करने के सवाल पर दीपिका ने कहा, “15 साल बाद मैं रितिक के साथ फिल्म फाइटर कर रही हूं. तो सलमान खान के साथ भी कभी न कभी फिल्म मिल ही जाएगी. लेकिन ये अपने आप हो तो अच्छा है.”

ये भी पढ़ें: सूरज बड़जात्या ने अपने 33 साल के करियर में सिर्फ 7 फिल्में ही क्यों बनाई (Why Did Sooraj Barjatya Make Only 7 Films In His 33 Year Career)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि डेब्यू फिल्म के बाद भी दीपिका को सलमान के साथ कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन किसी न किसी वजह से वो सलमान के साथ एक भी फिल्म नहीं कर पाई. उन फिल्मों में सुल्तान, प्रेम रतन धन पायो, किक और ट्यूबलाइट जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. ऐसे में अब दोनों के फैंस को दोनों के साथ में आने का बेसब्री से इंतज़ार है.

ये भी पढ़ें: आशा भोसले की ज़िंदगी से जुड़ी ये रोचक बातें नहीं जानते होंगे आप (You Might Not Know These Interesting Things Related To The Life Of Asha Bhosle)

×