Deepesh Bhan’s Death: शराब-सिगरे...

Deepesh Bhan’s Death: शराब-सिगरेट को हाथ तक नहीं लगाते थे दिपेश भान, 10 दिन पहले ही कराया था फुल बॉडी चेकअप (Deepesh Bhan’s Death: Deepesh Never Had Alcohol, cigarettes, Did A Full Body Health Check-up 10 Days Ago)

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में मलखान की भूमिका निभानेवाले दिनेश भान (Deepesh Bhan) के अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है. दीपेश भान शुक्रवार की सुबह क्रिकेट खेलने के लिए गए थे. वहीं मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए. एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 41 वर्षीय दिपेश बेहद फिट थे और हेल्थ को लेकर बहुत अलर्ट रहते थे, ऐसे में उनके इस तरह अचानक चले जाने से सभी सदमे में हैं, ख़ासकर ‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूरी टीम् को अब तक यकीन नहीं हो रहा कि मलखान (Malkhan of Bhabi ji ghar pe hain) अब इस दुनिया में नहीं रहे.

बिल्कुल फिट थे दीपेश, 10 दिन पहले ही कराया थे फुल बॉडी चेकअप

दीपेश के को स्टार्स ने बताया कि दीपेश बेहद फिट थे और रूटीन वर्कआउट किया करते थे. निधन के 10 दिन पहले ही उन्होंने अपना फुल बॉडी चेकअप करवाया था और उनकी रिपोर्ट्स बिल्कुल नॉर्मल थी. यहाँ तक कि निधन वाले दिन भी वो बिल्कुल हेल्दी और फिट थे और क्रिकेट खेल रहे थे. ऐसे में ब्रेन हैमरेज से उनकी अचानक मौत ने सबको हैरान कर दिया है.

रोज़ करते थे वर्कआउट, शराब सिगरेट से रहते थे दूर

दीपेश इतने हेल्थ कान्शियस थे कि उन्होंने कभी शराब, सिगरेट या ऐसी किसी भी चीज को हाथ नहीं लगाया. इतना ही नहीं, वो फिटनेस फ्रीक भी थे और रोज़ाना वह 3-3 घंटे तक जिम में वर्कआउट करते थे. दीपेश ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें उनके 6 पैक एब्स साफ देखे जा सकते हैं. दीपेश इतने फिट थे कि उनका जाना हर किसी के लिए बड़ा शॉक है.

पूरी तरह फैमिली मैन थे दीपेश

दीपेश ने तीन साल पहले साल ही 2019 में शादी की थी. साल 2021 में वो पिता बने थे. उनका बेटा अभी सिर्फ 18 महीने का है. फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर वो अक्सर फोटो वीडियो शेयर करते थे. पिछले महीने ही उन्होंने पत्नी को बर्थडे विश करते हुए एक फोटो शेयर की थी. फिलहाल उनके परिवार पर क्या बीत रही होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

×