कॉफी विद करण 6 के प्रेमियर शो में दिखा दीपिका-आलिया का गर्ल पावर, जानें क्या-क्या हुए खुलासे? (Deepika and Alia in Koffee With Karan Season 6 First Episode)

Koffee With Karan Season 6

कॉफी विद करण 6 के प्रेमियर शो में दिखा दीपिका-आलिया का गर्ल पावर (Deepika and Alia in Koffee With Karan Season 6 First Episode)

करण जौहर (Karan Johar) के पॉप्युलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के फैंस के लिए आज का दिन ख़ास है, क्योंकि आज से शुरू हो गया है, कॉफी विद करण शो का सीज़न 6. इस सीज़न की पहली गेस्ट रहीं बॉलीवुड की दो हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt). हर बार की तरह इस बार भी ‘कॉफ़ी विद करण’ शो बहुत दिलचस्प था. डेब्यू शो में क्या हुआ ख़ास आइए देखते हैं.

Koffee With Karan

– करण ने दीपिका-रनवीर सिंह और आलिया-रणबीर कपूर की पिक्चर्स दिखाकर उनकी लव स्टोरी से एपिसोड दिलचस्प शुरुआत की. ये सेशन काफ़ी इंट्रेस्टिंग और एंटेरटेनिंग रहा.

– दीपिका ने कहा कि रनवीर के साथ उनकी रिलेशनशिप ही उनके लिए सबसे ज़्यादा मायने रखती है.

– दीपिका ने ये भी कहा कि रनवीर करण के सभी चैट्स उन्हें दिखाते हैं.

– शो में करण ने कहा कि दोनों कपल्स के साथ समय बिताने अगले साल वो दीपिका-रनवीर सिंह और आलिया-रणबीर कपूर के साथ अपने दोनों बच्चों लेकर मालदीव्स घूमने जाएंगे.

Deepika-Alia

– दीपिका ने अपनी शादी के सवाल पर कहा कि उनकी शादी आलिया से पहले होगी. हालांकि आज ही दीपिका और रनवीर से सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी शादी की तारीख़ सबसे शेयर की.

– करण ने शो पर यह भी बताया कि अपने बच्चों की ख़बर के बारे में उन्होंने न अपनी मां को बताया और न शाहरुख को, पर सबसे पहले दीपिका को बताया और उन्होंने यह बात किसी और से शेयर नहीं की. करण ने कहा कि दीपिका दूसरों सीक्रेट्स रख सकती हैं.

– आलिया ने रैपिड फायर राउंड में खुलासा किया कि अर्जुन करण की गर्लफ्रेंड है. उन्हें वरुण धवन का इंस्टाग्राम अकाउंट पसंद आता है.

– दीपिका पादुकोण ने अपने रैपिड फायर में कहा कि रनवीर ममाज़ बॉय हस्बैंड होंगे। साथ ही ये भी कहा कि उन्हें उनका इमोशनली एक्सप्रेसिव होना पसंद हैं, जबकि उनका स्लीपिंग पैटर्न पसंद नहीं.

यह भी पढ़ें: दीपवीर की शादी का आया कार्ड, इस दिन दूल्हा-दुल्हन बनेंगे दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer Announce Wedding Date)

 

                    – अनीता सिंह