दीपवीर ने लिया बप्पा का आर्...

दीपवीर ने लिया बप्पा का आर्शीवाद, देखें पिक्स (Deepika Padukone And Ranveer Singh Visit Siddhivinayak Temple)

न्यूली वेड कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) गणपति बप्पा का आर्शीवाद लेने अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) पहुंचे. यहां पर दोनों ने सपरिवार गणपति बप्पा का दर्शन किया.

Deepika Padukone And Ranveer Singh

तस्वीरों में दीपवीर परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दोनों, लाइट कलर के आउटफिट में दिखे. रणवीर ने क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे को जैकेट के साथ टीमअप किया. वहीं दीपिका लॉन्ग ईयरिंग्स, लाल चूड़ा, माथे पर सिंदूर लगाए ब्राइडल लुक में नज़र आईं. हमेशा की तरह कपल ने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किए हुए कपड़े पहने थे.

Deepika And Ranveer Visit Siddhivinayak Temple

दीपिका ने लाइट ग्रे कलर का अनारकली सूट पहना. मंदिर से वापस आने के बाद की तस्वीरों में वे केसरिया कलर का ‘अंगवस्त्रम’ पहने हुए दिखे. दोनों के माथे पर तिलक लगा था. कहा जा रहा है कि ‘अंगवस्त्रम’ मंदिर की ओर से सितारों को प्रसाद के तौर पर भेंट किया गया.

Deepika And Ranveer Visit Siddhivinayak Temple

इटली में 14-15 नवंबर को दीपवीर की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. इन दिनों कपल रिसेप्शन पार्टियों में बिजी है.

Deepika And Ranveer Visit Siddhivinayak Temple

हाल ही में रणवीर ने एक सुप्रसिद्ध पत्रिका में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका संग अपनी “लव लाइफ” पर बात की है. उन्होंने कहा, “दीपिका को पाकर मैं बहुत लकी महसूस कर रहा हूं. दीपिका से मिलने के 6 महीने बाद से ही मैं यह बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करूंगा. ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बनेंगी.”

Deepika And Ranveer Visit Siddhivinayak Temple

रणवीर ने भारत छोड़ इटली के लेक कोमो में शादी करने के पीछे की वजह को लेकर कहा, “मैं वही करना चाहता था जो वो चाहती थीं. दीपिका की इच्छा थी कि शादी इटली में हो. वो जैसा चाहती थीं सबकुछ वैसा ही हुआ. मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है.”

ये भी पढ़ेंः Nickyanka Wedding: जानिए निक और प्रियंका की लवस्टोरी से जुड़ी कुछ अनकही बातें (Priyanka Chopra And Nick Jonas Love Affair)