Nickyanka Wedding: जानिए निक और प्रियंका की लवस्टोरी से जुड़ी कुछ अनकही बातें (Priyanka Chopra and Nick Jonas Love Affair)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी (Wedding) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन समेत सभी मेहमान जोधपुर (Jodhpur) के उम्मेद भवन पैलेस (Umaid Bhawan Palace) पहुंच चुके हैं.  शादी से पहले दिए एक इंटरव्यू में पहली बार निक जोनस व प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लव स्टोरी (Love Story) के बारे में खुलकर बताया है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

एक मशहूर पत्रिका में पहली बार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी लव स्टोरी बताई है. इस इंटरव्यू के अनुसार निक जोनस ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा. उस मैसेज में निक ने लिखा कि प्रियंका बहुत खूबसूरत है. सितंबर 2016 में पहली बार निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को मैसेज भेजा था. इस मैसेज में निक ने लिखा था कि हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए. इसके जवाब में प्रियंका ने लिखा कि ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है, ऐसे में वह उनके फोन पर संपर्क करें. वर्ष  2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक को डिज़ाइनर Ralph Lauren ने मेट गाला में इनवाइट किया था. इससे पहले ये दोनों एक ड्रिंक पार्टी में न्यूयॉर्क में मिले थे. इस मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक को अपने घर पर बुलाया. घर पर प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं, प्रियंका के मुताबिक हमने कुछ घंटे बातें की. प्रियंका ने कहा कि इस मुलाकात में कोई किस नहीं हुई.

Priyanka Chopra and Nick Jonas तीसरी डेट में निक समझ गए कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे. निक के मुताबिक, उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज नहीं किया. उन्होंने पीसी को ग्रीस में प्रपोज किया था. निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी थी. निक ने घुटने के पर बैठकर प्रियंका से कहा-क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं? 45 सेकंड खामोशी के बाद प्रियंका ने हां कह दिया. वहीं निक के भाई  जो जोनास ने भी दोनों को लेकर एक इंटरव्यू में बताया कि जब पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में निक ने प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखा था तो वो एकदम क्लीन बोल्ड हो गया था.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

शादी से पहले प्रियंका ने बताया है कि उन्होंने निक को एक निक नेम दिया है और वो प्यार से उन्हें इसी नाम से बुलाती हैं. उसी पत्रिका को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि मैं उन्हें ओल्ड मैन जोनस कहकर पुकारती हूं. प्रियंका ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी कि वो निक को इस नाम से इसलिए पुकारती हैं क्योंकि एक बार वह निक के साथ लॉस एंजेलिस में डेट पर गई थीं. तब निक ने प्रियंका से कहा था-मुझे बहुत पसंद है जिस तरह से तुम दुनिया को देखती हो. मुझे तुम्हारा नज़रिया पसंद है. बकौल प्रियंका-एक लड़की के तौर पर मैं कहना चाहूंगी कि मुझे कभी भी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला जो ये कहता कि उसे मेरा महत्वाकांक्षी होना पसंद है. हमेशा उल्टा ही हुआ है. जाहिर है निक, प्रियंका के स्वभाव की इज्जत करते हैं.

ये भी पढ़ेंः आयुष्मान की पत्नी ताहिरा दोबारा कैंसर के चपेट में (Tahira Kashyap Battling Stage 1 Cancer In Spirited Post)