#HappyAnniversary: यहां पर मनाएंगे दीपिका-रणवीर अपनी पहली सालगिरह… (Deepika Padukone And Ranveer Singh Will Celebrate Here Their First Wedding Anniversary…)

कल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली सालगिरह है. दीपवीर अपनी फर्स्ट एनीवर्सरी को यादगार बनाने का कोई मौक़ा नहीं चूक रहे. रणवीर तो स्मार्ट दिखने के लिए अपने चेहरे को इस कदर ग्लो कर रहे हैं कि दीपिका ने उनकी क्लोइंग सेशन की तस्वीर तक शेयर की और मज़ेदार कमेंट भी किया.

 Deepika Padukone And Ranveer Singh

आज दीपिका और रणवीर दोनों ही अपने परिवार के साथ सबसे पहले तिरुपति बालाजी के लिए रवाना होंगे. वहां पर वे पद्यावती मंदिर के भी दर्शन करेंगे. इसके बाद जोड़ा परिवार सहित अमृतसर में स्वर्ण मंदिर जाएंगे और आशीर्वाद लेंगे. वैसे भी इन दिनों गोल्डन टेेंपल की आभा देखते ही बन रही है, क्योंकि गुरुनानक देव जी का 550 वां प्रकाश पर्व सब जगह की तरह यहां पर भी ख़ूब धूमधाम से मनाया गया था. दीपवीर का प्यार और साथ हमेशा ही उनके साथ-साथ सभी को ख़ुशियों से भर देता है. दोनों की जोड़ी देख ऐसा लगता है रब ने बड़ी ़फुर्सत से इस जोड़ी को बनाया है.

Deepika Padukone And Ranveer SinghDeepika Padukone And Ranveer Singh

उनकी शादी भी मानो कल ही बात लगती है, जब पिछले साल 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी व सिंधी रीति-रिवाज़ के साथ शादी हुई थी. फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे ख़ास व यादगार शादियों में से एक था दीपवीर का विवाह. उनकी मैरिज को एक साल कब बीत गया पता ही नहीं चला. सच, सफल फिल्में, जैसे- रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत की यह आदर्श जोड़ी फिल्मी पर्दे के साथ-साथ जीवन के पर्दे पर भी प्यारी व ज़बर्दस्त जोड़ी है. दोनों का प्यार व साथ यूं ही बना रहे… सालगिरह की ढेर सारी बधाइयां…

 

Deepika Padukone And Ranveer SinghDeepika Padukone And Ranveer Singh

शादी-ब्याह के अलावा अभिनय के दृष्टिकोण से भी पति-पत्नी दोनों ही एक-दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मीजी के जीवन पर आधारित छपाक फिल्म कर रही हैं. इसकी तस्वीरें, शूटिंग सभी को देखते-सुनते इसके बेहतरीन होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. उस पर निर्देशिका मेघना गुलज़ार जैसी सधी हुई शख़्सियत हो, तो सोने पे सुहागा. वहीं रणवीर अपनी फिल्म एटीथ्री जो भारत द्वारा साल 1983 में पहली बार वेस्टइंडीज़ को फाइनल में हराकर जीती गई वर्ल्ड कप पर आधारित है. उस समय कपिल देव भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे. 83 फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है. कल उन्होंने कपिल देव के फेवरेट शॉट नटराज को रिक्रिएशन करके उसकी तस्वीर भी शेयर की थी, जिसे लोगों ने ख़ूब पसंद किया था. फिल्म की तस्वीरें, लोगों व क्रिकेर्ट्स के रिस्पॉन्स को देखते हुए इसके लाजवाब होने का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. उस पर कपिल देव की पत्नी की भूमिका में रणवीर सिंह की बेटर हाफ यानी दीपिका पादुकोण ही फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं यानी ऑफ और ऑन स्क्रिन दोनों में दीपवीर की जोड़ी हिट ही नहीं, बल्कि सुपरहिट है. हैप्पी वेडिंग एनीवर्सरी!…

Deepika Padukone And Ranveer SinghDeepika Padukone And Ranveer Singh Deepika Padukone And Ranveer Singh

यह भी पढ़ेगब्बर सिंह की दिलचस्प दास्तान… (Amjad Khan’s Birth Anniversary: The Interesting Story Of Gabbar Singh…)