फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह की पत्नी का रोल निभाने के लिए दीपिका को मिल रहे हैं इतने करोड़ (Deepika Padukone Paid This Much For Ranveer Singh’s Film 83?)

एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ख़ुद को ऐसी एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर लिया है, जिनके लिए फिल्म मेकर्स कितनी भी रकम देने के  लिए तैयार रहते हैं. दीपिका सिर्फ फिल्ममेकर्स की ही नहीं, बल्कि दर्शकों की भी चहेती हैंं. हालांकि दीपिका पिछले एक साल से बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन उनके फैन्स को उनकी आगामी फिल्म छपाक के रिलीज़ का इंतजार है. इसके साथ ही दीपिका अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आगामी फिल्म (Film) ’83’ में भी नज़र आनेवाली हैं. इस फिल्म में वे उनकी पत्नी की भूमिका निभानेवाली हैं. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इस फिल्म के लिए दीपिका को 14 करोड़ की रुपए मिल रहे हैं. आपको याद दिला दें कि यह फिल्म महान क्रिकेटर कपिल देव और 1983 में भारत के विश्वकप विजय पर आधारित है.

Deepika Padukone and Ranveer Singh

एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, दीपिका पादुकोण को कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाने के लिए 14 करोड़ दिए गए हैं. इस फिल्म के निर्देशक कबीर ख़ान हैं. रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म  कपिल देव की कप्तानी में इंग्लैंड में मिली वर्ल्ड कप की जीत के आस-पास ही घूमती है. ऐसे में कपिल की पत्नी के रूप में दीपिका का रोल बहुत बड़ा नहीं है. पर इसके बावजूद दीपिका को इतनी बड़ी रकम दी गई है.

Deepika Padukone and Ranveer Singh

आपको बता दें कि शुरुआत में दीपिका यह रोल नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें करियर के हिसाब से इतना छोटा रोल करना सही नहीं लग रहा था. लेकिन शायद रणवीर सिंह के कहने पर वे राज़ी हो गईं और रही-सही कसर मोटी रकम ने पूरी कर दी. वैसे फैन्स यह जानना चाहते हैं कि कहीं दीपिका को इस फिल्म के लिए लीड कैरेक्टर रणवीर सिंह से ज़्यादा पैसे तो नहीं मिल रहे हैं. आपको याद दिला दें कि कल यानी बुधवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर इस बात की घोषणा की थी कि दीपिका फिल्म 83 में शामिल हो गई हैं. दीपिका और रणवीर सिंह ने कबीर ख़ान के साथ कुछ पिक्चर्स शेयर किए और साथ ही यह वीडियो भी
शेयर किया.

ये भी पढ़ेंः ‘कमोलिका’ के बाद अब ‘निवेदिता’ भी छोड़ सकती हैं कसौटी ज़िंदगी की 2 , जानिए क्यों? (After Hina Khan, Pooja Banerjee To Take A Break Form Kasautii Zindagii Kay 2?)