‘कमोलिका’ के बाद अब ‘निवेदिता’ भी छोड़ सकती हैं कसौटी ज़िंदगी की 2 , जानिए क्यों? (After Hina Khan, Pooja Banerjee To Take A Break Form Kasautii Zindagii Kay 2?)

टीवी एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी (Pooja Banerjee) जो एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में निवेदिता का रोल प्ले करती हैं, वो सीरियल को छोड़ सकती हैं. सुनने में आया है कि पूजा बैनर्जी को बिग बॉस के मेकर्स ने शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और सूत्रों के अनुसार पूजा इस रोल को लेकर बहुत सीरियस हैं.. यहां तक कि उन्होंने इस बारे में कसौटी ज़िंदगी की 2 की क्रिएटिव टीम से बात भी कर ली है और अब वे उनकी सहमति का इंतजार कर रही हैं.

Hina Khan and Pooja Banerjee

Pooja Banerjee

Pooja Banerjee

पूजा से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, वे बिग बॉस13 में भाग लेने को लेकर बहुत उत्साहित हैं, पर कसौटी ज़िंदगी की 2 भी लोकप्रिय सीरियल है, इसलिए वे तय नहीं कर पा रही हैं कि इस सीरियल को छोड़ना सही होगा कि नहीं. जब इस बारे में पूजा से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. अब देखना यह है कि पूजा कसौटी ज़िंदगी की 2 से जुड़ी रहती हैं या फिर बिग बॉस 13 में भाग्य आज़माती हैं.

Hina Khan

आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्ते पहले हिना ख़ान उर्फ कमोलिका ने फिल्म कमिट्मेंट के कारण कसौटी ज़िंदगी की 2 से ब्रेक ले लिया था. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हिना शो में वापसी करेंगी कि नहीं, लेकिन खबरों के अनुसार शायद हिना शो में शायद वापसी नहीं करेंगी.  इन दिनों शो रोचक मोड़ पर पहुंच गया है और करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज के रोल मे शो में एंट्री करने वाले हैं. आपको याद दिया दें कि ऑरिजनल सीरियल में यह रोल रोनित रॉय ने किया था.