जानिए किसके लिए होटल से शैंपू के बॉटल्स चुराती थीं दीपिका (Deepika Padukone’s bestie reveals what she ‘steals from hotels’ for her)

 फ्रेंडशिप डे आनेवाला है. वैसे तो यह दिन साल में एक बार मनाया जाता है कि दोस्त हम सबकी ज़िंदगी में बेहद अहम् होते हैं. दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है, जिसे हम खुद चुनते हैं. इस ख़ूबसूरत रिश्ते की तुलना किसी और रिश्ते से नहीं की जा सकती. अगर दोस्ती की बात हो रही है तो आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका की बेस्टफ्रेंड  स्नेहा रामचंद्र ने दीपिका और अपनी दोस्ती के बारे में दीपिका के वेबसाइट पर एक प्यारा नोट  शेयर किया है.
Deepika Padukone
दीपिका के बारे बताते हुए उन्होंने लिखा, ” क्या आपको पता है कि किसी की मौजूदगी प्यार भरे आलिंगन या कोका के गरमा-गरम कप की तरह लगती है.  दीपिका उनमें से एक हैं जिनके साथ मैं घंटों बातें कर सकती हूं. उनकी आंखों में हमेशा प्यार दिखता है, जिससे पता चलता है कि वो आपकी कितनी परवाह करती हैं. वो मेरे लिए होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुरा या उठा लेती थी. जब भी वो कहीं घूमने जाती थी तो ऐसा करती थी क्योंकि उसे पता था कि मुझे वो पसंद हैं, दीपिका के लिए मेरा प्यार बेइंतेहां है. मैं खुशनसीब हूं कि वो मेरे साथ है.”
Deepika Padukone's Best Friend
Deepika Padukone
आपको बता दें कि हर महीने कोई एक करीबी दीपिका की वेबसाइट पर उनके बारे में लिखता है. इससे पहले इम्तियाज अली ने भी दीपिका के लिए पोस्ट लिखा था. इम्तियाज कहते हैं, ”उस वक्त वो मुझे देख रही थीं.  मुझे उन्हें देखते ही लगा कि ये वही लड़की है जिससे मैं मिलने आया हूं और उन्हें भी पता चल गया था कि मैं वही डायरेक्टर हूं जिससे वो मिलने आई हैं, क्योंकि उनकी आंखें बता रही थीं, जिसे देखने के बाद लगा कि जैसे वो सब जानती हैं.”  इम्तियाज ने बताया कि उस वक्त दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी . ‘मैं उनसे अपनी फिल्म रॉकस्टार के लिए मिलने गया था . मैं उसे रॉकस्टार में कास्ट करना चाहता था लेकिन फिल्म काफी साल तक बन नहीं पाई . इस वजह से मुझे किसी और फिल्म में उनके साथ काम करना पड़ा.
Deepika Padukone
दीपिका के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अगले साल जनवरी में उनकी फिल्म छपाक रिलीज होनेवाली है. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वे कबीर ख़ान की फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी के रोल में भी दिखेंगी.