Deepveer Wedding: शादी में दीपिका ने ओढ़ी ख़ास चुनरी (Deepika Wore Special Chunni On Wedding)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी (Wedding) की पहली फोटोज़ (First Photos) सामने आ गई हैं. खुद दीपवीर ने कोंकणी रिवाज के तहत दूल्हा-दुल्हन के गेटअप और सिंधी वेडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. सिंधी तरीक़े से हुई शादी  दीपिका ने हेवी ज्वैलरी के साथ रेड एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. साथ ही उन्होंने लाल चूड़ा और सिंधी दुल्हन की तरह कलीरे भी पहने थे. लाल जोड़े के साथ उन्होंने खास चुनरी ओढ़ी. ये चुनरी रणवीर के परिवार वालों की ओर दुल्हन को दी गई है.  दीपिका की इस लाल रंग की चुनरी पर ‘सदा सौभाग्यवती भव:’ लिखा हुआ है. जी हां, नई नवेली दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए ये शब्द इसपर लिखवाए गए हैं.

Deepika's Wedding Dress

कोंकणी शादी में दीपिका ने रेड-गोल्डन सिल्क साड़ी पहनी थी. बता दें, गुरुवार को सिंधी और बुधवार को कोंकणी रिवाज से शादी के बंधन में बंधे कपल के वेडिंग आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं. वहीं रणवीर ने धागे की कढ़ाई वाली लाल रंग की कांजीवरम शेरवानी पहनी थी. इसके साथ लाल साफा, माला और कड़ाई वाला दुपट्टा कैरी किया था.

Deepika Wedding Pics

Deeveer Wedding Pics

दीपवीर की शादी में बॉबी देओल और प्रीती जिंटा की फिल्म “सोल्जर” का भी गाना बजा. गाने के बोल हैं, “तेरा रंग बल्ले बल्ले.” ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा शादी में ‘आजा ना छूले मेरी चुनरी सनम’, ‘तम्मा-तम्मा’ और ‘मेरा नाम है लखन’ जैसे बॉलीवुड फिल्मों के कई और नए पुराने गाने बजाए गए.

ये भी पढ़ेंः रणवीर-दीपिका की शादी की पहली तस्वीरें…. (First Pics Of Newly Weds Ranveer And Deepika)