शादी के लिए इटली रवाना हुई रणवीर की गर्ल्स गैंग, देखें पिक्स (Deepveer Wedding: Ranveer Team Left For Italy)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कल इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल में सात फेरे लेंगे. कपल शुक्रवार की रात ही इटली पहुंच चुका है.  अब रणवीर की टीम से उनकी मैनेजर सुसान रॉड्रिग्स, स्टाइलिस्ट निताशा गौरव और अन्य गर्ल्स भी वेडिंग अटेंड करने के लिए इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं. रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा ने गर्ल्स टीम की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ये हमारा वेडिंग लुक है #RanveerKiShaadi #deepveerkishaadi, ये लड़के की साइड की लेडीज हैं.

Deepveer Wedding

Deepveer Wedding

फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले रणवीर की टीम भी उनकी ही तरह अतरंगी आउटफिट में एयरपोर्ट पर दिखी. उनकी मैनेजर पिंक हेयर में काफी कलरफुल अंदाज में नजर आईं. गर्ल्स वेस्टर्न आउटफिट के साथ कानों में झुमके, माथे पर मांगटीका और गले में मालाएं पहने हुई थीं. यही नहीं, शादी में शामिल होने जा रही टीम एक्साइटेड होकर एयरपोर्ट से फ्लाइट तक ढोल बजाती दिख रही है.

Deepveer ki shaadi

स्टाइलिस्ट निताशा गौरव कई सालों से रणवीर के कपड़े डिजाइन कर रही हैं, लेकिन वेडिंग में कपल सब्यसाची के आउटफिट पहने नजर आएगा. दीपिका-रणवीर की ग्रैंड वेडिंग के बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. वहीं मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में दूसरा रिसेप्शन होगा.

Ranveer Team

Nisha Gaurav

दीपिका-रणवीर नेे वेडिंग शूट के लिए एक नामी कंपनी भी हायर कर ली है जो शादी के फोटोज और वीडियो शूट करेगी. ये वही कंपनी है जो पहले अनुष्का-विराट, धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल, बिपाशा बसु-करन सिंह ग्रोवर जैसे स्टार्स की वेडिंग शूट कर चुकी है.

ये भी पढ़ेंः  कस्टमाइज़्ड टी-शर्ट में घुड़सवारी करते हुए नज़र आए तैमूर, देखें पिक्स (Taimur Enjoys A Horse Ride In A Custom-Made Shirt, See Pics)