रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन भी थिएटर में चिल्लाईं How’s The Josh?, देखें वीडियो (Defence Minister Nirmala Sitharaman Screams “How’s The Josh?” In A Theatre- Watch Video)

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म उरी (Uri) का डायलॉग How’s the josh ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. यह डायलॉग लोगों को कितना पसंद आ रहा है, इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म देखने पहुंचीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन (Defence Minister Nirmala Sitharaman) भी फिल्म देखने के बाद अपने जोश को दबा नहीं पाईं और फिल्म ख़त्म होने के बाद How’s the josh का नारा लगाया..

Nirmala Sitharaman

 विकी कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का डायलॉग हर भारतीय की ज़ुबा पर छाया हुआ है. चाहे वो बच्चा हो, जवान हो, बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो या फिर पॉलिटिशियन…किसी का जोश ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां हज़ारों भारतीय चीख-चीखकर How’s The Josh? बोल रहे हैं, ऐसे में फिल्म देखने पहुंचीं हमारी रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन भी अपनेआप को ऐसा करने से नहीं रोक पा रही हैं और फिल्म ख़त्म होने के बाद थिएटर में How’s The Josh? का नारा लगा रही हैं.
 Nirmala Sitharaman
vicky kaushal
निर्मला सीतारमन ने सोशल मीडिया पर ख़ुद How’s The Josh? बोलते हुए कुछ वीडियो शेयर किए हैं. उनके जोश को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका जोश विकी कौशल के जोश से किसी भी लिहाज से कम नहीं है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सेंट्रल स्पिरिट मॉल बंगलुरू से लाइव, आर्मी वेटेरन के साथ फाइनली उरी देखते हुए. एक दूसरा वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कलाकारों को इतनी अच्छी फिल्म बनाने के लिए बधाई दी.

 

 

ये भी पढ़ेंः शाहरुख नहीं, विकी कौशल करेंगे ये फिल्म (Vicky Kaushal To Replace Shah Rukh Khan In SAARE JAHAAN SE ACHCHA)