Bigg Boss 13: देवोलीना ने श...

Bigg Boss 13: देवोलीना ने शहनाज को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर देवो के खिलाफ यूजर्स का भड़का गुस्सा (Devoleena Bhattacharjee Slaps Shehnaz Gill, enrages fans)

बिग बॉस 13 में एक टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने दूसरी कंटेस्टेंट शहनाज गिल को थप्पड़ जड़ दिया. जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स का देवोलीना के खिलाफ गुस्सा भड़क चुका है और वे शो के मेकर्स से देवो को बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं. देवो की हरकत यूजर्स को पसंद नहीं आई. एक यूजर ने कमेंट किया कि देवोलीना जंगली हैं. उन्हें घर से बाहर निकाल देना चाहिए, क्योंकि वे हिंसा का प्रयोग कर रही हैं. जबकि एक यूजर का कमेंट था कि देवोलीना बहू बनी बेब बनी डायन बनी चुड़ैल बनी वायलेंट..फिर भी उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा. वे कई बार फिजिकल हो चुकी हैं. अब वे लोगों को थप्पड़ भी मार रही हैं. एक ने लिखा कि देवोलीना बहुत डेंजरस खिलाड़ी हैं. वे ज़्यादातर टास्क में वायलेंट हो जाती हैं. उन्होंने अबुजी को भी नहीं छोड़ा था, जो कि उनके पिता की उम्र के थे. उन्हें बाहर निकालो.  इस तरह के कई और रिएक्शन भी देवोलीना के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

Devoleena Bhattacharjee and Shehnaz Gill

Devoleena Bhattacharjee and Shehnaz Gill

असल में बिग बॉस 13 में नॉमिनेटड कंटेस्टेंट को अपने आपको सुरक्षित करने के लिए ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को मौका दिया.  यह टास्क ‘सांप सीढ़ी’ खेल का था.  इस खेल के दौरान सभी घरवालों को मिट्टी से सीढ़ी बनानी थी.  सभी आठ नॉमिनेटड कंटेस्टेंट को ‘बिग बॉस’ ने सुरक्षित होने का मौका दिया था.  खास बात है कि इस टास्क में जो भी विजेता होगा वो सुरक्षित कंटेस्टेंट में से किसी एक की जगह ले सकता है और उसे नॉमिनेट कर सकता है. सांप सीढ़ी’ टास्क के दौरान सभी नॉमिनेटड सदस्यों को मिट्टी से सीढ़ी बनानी थी. जिसकी सीढ़ी लंबी होगी संचालक उस नाम की घोषणा करेगा और उसे सांप सीढ़ी खेल में पासा फेंकने का मौका मिलेगा.जो भी कंटेस्टेंट 50 नंबर तक पहुंच जाएगा वह विजेता होगा.

Devoleena Bhattacharjee

टास्क के दौरान सबसे पहले पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला की बनी सीढ़ियों को बिगाड़ा. यहां  तक कि जिस बॉक्स पर उन्होंने सीढ़ियां बनाई थी उसे नीचे भी गिरा दिया.सिद्धार्थ को गुस्सा आ गया और उन्होंने सभी की बनी सीढ़ियों को बिगाड़ना शुरू कर दिया.जैसे ही सिद्धार्थ देवोलीना के पास आए तो वह उन्हें ऐसा करने से मना करने लगीं.  इसी दौरान दोनों की बहस शुरू हो गई.  तभी देवोलीना ने सिद्धार्थ को शहनाज के साथ बेड शेयर करने को लेकर कमेंट किया.  देवोलीना के इतना कहते ही शहनाज भड़क उठीं.दोनों में हाथापाई हुई.  यहां तक कि देवोलीना ने शहनाज के थप्पड़ भी जड़ दिया.

Devoleena Bhattacharjee and Shehnaz Gill

आपको बता दें कि लड़कों में इस हफ्ते आसिम रियाज और लड़कियों में आरती सिंह फिलहाल सुरक्षित हैं.लड़कों में सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे और पारस नॉमिनेट हुए हैं.जबकि लड़कियों में रश्मि देसाई, शहनाज कौर गिल, शेफाली बग्गा, देवोलीना भट्टाचार्य और माहिरा शर्मा बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुई हैं.

ये भी पढ़ेंः मूवी रिव्यूः मेड इन चाइना (Film Review Of Made In China)