देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपन...

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने से नफरत करनेवालों को ऑफर किया ‘बरनॉल’, सोशल मीडिया ने एक्ट्रेस के नामवाले हैशटैग को किया बैन! (Devolina Bhattacharjee Offered ‘Burnol’ To Her Haters, Social Media Banned The Actress’s Hashtag)

हाल ही में सामूहिक रूप से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा रिपोर्ट करने के बाद टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के नामवाले हैशटैग को इंस्टाग्राम से हटा दिया गया है, उनके एक फैन ने जब इस बार की जानकारी दी, तो देवोलीना ने अपना रिएक्शन इस तरह से दिया.

टेलीविज़न एक्टर देवोलीना भट्टाचार्जी को दूर-दूर तक इस बात का बिलकुल भी अहसास नहीं था कि उनके नाम के हैशटैग की रिपोर्ट की जाएगी और उसके नाम को इंस्टाग्राम से हटा दिया जाएगा. बता दें कि एक्ट्रेस ने कहा था कि सफलता दुश्मन पैदा करती है और अपने से नफरत करने वालों के लिए वे उन्हें ‘बरनॉल’ यूज़ करने की सलाह देती है.

Devolina Bhattacharjee

देवोलीना का नाम वाला हैश टैग इंस्टाग्राम से हटा दिया गया, इस बात से देवोलीना पूरी तरह से अनजान थी. उनके एक फैन ने ट्वीट के जरिए इस नोटिस की जानकारी उन्हें दी,  “WOWWWWW… @Devoleena_23 आपसे नफरत करने वाले कभी भी आपकी ख़ुशी नहीं चाह सकते हैं. अब हमारी मेहनत ज़ीरो पॉइंट पर है. आप से नफरत करने वालों ने इंस्टाग्राम पर  #देवोलीना भट्टाचार्जी ने नाम वाले हैशटैग के लिए आपकी रिपोर्ट की है और उन्होंने इस कंटेंट को इंस्टाग्राम से हटा दिया है. …उन्हें मारना चाहते हैं.

Devolina Bhattacharjee

इंस्टाग्राम द्वारा देवोलीना के हैशटैग पर प्रतिबंध  लगाने से उनके फैंस बहुत निराश और दुखी हैं. फैंस के निराशा वाले रिएक्शन देखकर एक्ट्रेस ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. बता दें कि देवोलिना को उनके नामवाला हैशटैग बैन किए की जानकारी एक फैन से मिली थी, फैन के इस ट्वीट से जानकारी मिलने के बाद देवोलीना ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया द्वारा पर इस तरह से ट्रोल किए जाने का उन पर कोई  फ़र्क नहीं पड़ता है. अपने ट्वीट में वो इन ट्रोलर्स को करारा जवाब  दिया है.  

Devolina Bhattacharjee

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए अपने चाहने वालों से कहा, ‘रिलेक्स और चिल करो… जब आपके दुश्मन बाद जाते हैं, तो समझ जाना कि तरक्की हो रही है, जलने वाले जलते रहेंगे और हम आगे पढ़ते रहेंगे. आप सभी को मेरा प्यार और उन्हें बरनॉल.’

Devolina Bhattacharjee

आपको बता दें कि फैंस अपने फेवरेट स्टार को सोशल मीडिया पर पॉप्युलर बनाने और उन्हें ट्रेंड  करवाने के लिए उन्हीं के नाम वाले हैशटैग का यूज़  करते हैं. ऐसा ही देवोलीना के कुछ फैंस ने किया, जो उनके नामवाला हैशटैग इस्तेमाल कर रहे थे. लेकिन देवोलीना को नापसंद करने वाले उनके हेटर्स को उनका यह हैशटैग अच्छा नहीं लगा और उन हेटर्स ने इसकी रिपोर्ट इंस्टाग्राम को कर दी. जिसके बाद इंस्टाग्राम ने इन हैशटैग के खिलाफ एक्शन लिया और उन्हें बैन कर दिया.अब देवोलीना के फैंस उनके नाम को ट्रेंड नहीं कर सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के नाम वाले हैशटैग को बैन किए जाने के बाद एक बार फिर देवोलीना भट्टाचार्य को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है.

एक ट्विटर यूजर ने देवोलीना के इस ट्वीट पर क्लैप किया है, जिसने देवोलीना की सक्सेस पर सवाल उठाया है. यूजर ने लिखा है, “क्या सच मेँ? क्या आप मेरी सोचते हो कि आप प्रगति कर रही हो? तो ऐसी सक्सेस नहीं चाहिए हमें! यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए देवोलीना ने भी अपना रिएक्शन लिखा, ” चिंता की कोई बात नहीं है. इस जन्म में तो वाकई में मुश्किल ही है मिलना… तुम सबकी ज़िंदगी ट्विटर में ही शुरू होती है और यहीं खत्म!”

Devolina Bhattacharjee

वर्क फ्रंट की बात करें तो देवोलीना आखिरी बार बिग बॉस-14 में दिखाई दी थी. इस शो में वे एजाज़ खान की प्रॉक्सी के रूप में आई थी और उन्होंने इस शो में  झगडे और अपनी रॉय देकर अपनी उपस्थिति को बनाए रखा. शो के दौरान उनकी ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. आपको  बता दें कि राखी सावंत इस रियलिटी शो में चैलेंजर थी, जिसने सभी कंटेस्टेंट्स को कड़ी चुनौती दी.

और भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट लुक दिखा निक जोनस के एल्बम स्पेसमैन के लॉन्च पर, प्रियंका ने ऑस्कर के नामांकन पर कही ये बात… (Priyanka Chopra’s Red Hot Glamorous Look At The Launch Of Nick Jonas’ Spaceman Album, See Photos)