प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट ल...

प्रियंका चोपड़ा का रेड हॉट लुक दिखा निक जोनस के एल्बम स्पेसमैन के लॉन्च पर, प्रियंका ने ऑस्कर के नामांकन पर कही ये बात… (Priyanka Chopra’s Red Hot Glamorous Look At The Launch Of Nick Jonas’ Spaceman Album, See Photos)

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का एल्बम स्पेसमैन वैसे ही चर्चा में है, उस पर प्रियंका ने इस एल्बम के लॉन्च पर अपने रेड हॉट लुक से आग लगा दी है. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर के नामांकन पर भी कही ये बात….

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस अवतार की है हर तरफ चर्चा
प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी गायक निक जोनास का 11 गानों वाला तीसरा सोलो एल्बम ‘स्पेसमैन’ लॉन्च हो चुका है. इस एल्बम के लॉन्च पर प्रियंका चोपड़ा बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. प्रियंका ने निक जोनस के एल्बम के लॉन्च पर रेड कलर का सेक्सी और ग्लैमरस आउटफिट पहना था. प्रियंका चोपड़ा का ये ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए प्रियंका का ये ग्लैमरस अवतार.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

यह भी पढ़ें: मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले जल गई थी प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों को याद कर प्रियंका ने बताया ये सच… (Priyanka Chopra Reveals That She Burnt Her Forehead With A Curling Iron Right Before The Miss World 2000 Pageant)

प्रियंका ने शेयर की ‘स्पेसमैन’ एल्बम की तस्वीरें और वीडियो
प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को उनके नए एल्बम ‘स्पेसमैन’ के लिए बधाई देते हुई ये तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर के नामांकन पर कही ये बात…
बता दें कि ग्लोबल स्टार और सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस बार ऑस्कर अवॉर्ड में नामांकनों की घोषणा करेंगे. प्रियंका चोपड़ा ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी है. वीडियो में प्रियंका और निक ने इस बात लो जानकारी दी है कि इस साल नामांकन की घोषणा ग्लोबल लाइव स्क्रीनिंग के जरिए की जाएगी. वीडियो में प्रियंका कहती हैं, “हम ऑस्कर के नामांकन की घोषणा कर रहे हैं और मुझे पता ही नहीं था.” इस पर निक कहते हैं, “ओह, आपने तो पहले ही सभी को बता दिया था कि हम ऑस्कर के नामांकन की घोषणा कर रहे हैं.” इसके बाद प्रियंका थोड़ी सोच में पड़ जाती हैं और कहती हैं, “ठीक है, वैसे यह बहुत अच्छा है कि हम ऑस्कर के नामांकन की घोषणा कर रहे हैं. आप हमें लाइव देखिएगा.” प्रियंका ने अपने मजाकिया अंदाज़ में इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “अकेडमी, क्या ऐसा कोई मौका मिल सकता है, जब मैं अकेले ऑस्कर के नामांकन की घोषणा कर सकूं? मैं बस मजाक कर रही हूं, लव यू निक जोनस! हम 15 मार्च को सुबह 5:19 पीडीटी पर ऑस्कर के नामांकन की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं! इसे youtube.com/Oscars पर लाइव देखें.”

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में होने वाले पक्षपात और मोनोपोली के बारे में खुलकर कही ये बात… (Priyanka Chopra Talks About Bias And Monopoly In Bollywood)

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर भी काफी समय से चर्चा में हैं. ख़ास बात ये है कि प्रियंका की ये किताब अब हिंदी में भी आ चुकी है और ये किताब हिंदी में ‘अभी बाकी है सफर’ टाइटल से उपलब्ध है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में अपनी ज़िंदगी के कई सीक्रेट्स पर से पर्दा उठाया है और उनकी ये किताब बहुत पसंद की जा रही है. प्रियंका ने अपनी इस किताब में सेक्सिजम, रेसिज्म, लव अफेयर्स जैसे कई बोल्ड विषयों के बारे में खुलकर अपनी बात रखी है.

Photo Courtesy: Instagram, Twitter