बुडापेस्ट में बहन रंगोली और भांज...

बुडापेस्ट में बहन रंगोली और भांजे पृथ्वी संग क्वालिटी टाइम बिताते हुए नज़र आई ‘धाकड़ गर्ल’ कंगना रनौत, देखें तस्वीरें! (‘Dhaakad Girl’ Kangana Ranaut Spends Quality Time In Budapest With Sister Rangoli Chandel And Nephew Prithvi, See Photos)

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बुडापेस्ट में हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के अपने व्यस्त समय में कुछ वक्त अपने एक्ट्रेस अपनी बहन रंगोली और भांजे पृथ्वी के साथ बुडापेस्ट की सड़कों पर घूमने के लिए निकल पड़ी. कंगना रनौत बहन और भांजे पृथ्वी के साथ बुडापेस्ट के एक कैफे में शानदार क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई दी. कैफे में बहन टाइम स्पेंड  करने की ये तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

क्वीन एक्ट्रेस कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में कुछ नई तस्वीरों को शामिल किया है, इन तस्वीरों में कंगना अपनी फैमिली के साथ फन टाइम बिताते हुए नज़र आ रही हैं. अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए बुडापेस्ट गई हैं.

Kangana Ranaut

बुडापेस्ट कैफे की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन लिखा, ‘मां रंगोली अलर्ट ज़ोन में बैठी हैं, क्योंकि बीटा पृथ्वी आइसक्रीम खा रहा है.’ इन तस्वीरों में कंगना बेडपेस्ट के एक कैफे में बहन रंगोली और भांजे पृथ्वी के साथ डेजर्ट खाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने भी सोशल मीडिया पर एक अन्य तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कंगना अपने फोन के जरिए स्क्रॉल करते हुए नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन लिखा, ‘माय गॉर्जियस व्यू’ बाद में कुछ हार्ट वाले इमोजीस बनाए हैं.

Kangana Ranaut

फैमिली के साथ टाइम स्पेंड की तस्वीरों में ब्लू ड्रेस और हैट पहने हुए देखी जा सकती हैं. अपने इस लुक को कम्पलीट करने एक्ट्रेस ने बड़े सनग्लास कैरी किए हैं. कंगना के साथ में उनकी बहन रंगोली और भांजा पृथ्वी भी दिखाई दे रहे हैं.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत का प्यारा भांजा पृथ्वी डोनॉट्स डोनट्स को एंजॉय करते हुए दिख रहा है

Kangana Ranaut

डायरेक्टर रजनीश राज़ी घई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘धाकड़’ स्पाई थ्रिलर है, इन फिल्म में कंगना एक अफसर  की भूमिका निभा रही हैं, जिसका नाम एजेंट अग्नि है.

Kangana Ranaut

जहां अभिनेता बुडापेस्ट में शूटिंग पूरी कर रहे हैं, वहीं फिल्म का पहला हिस्सा पहले मध्य प्रदेश में शूट किया गया था. अब  फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग बुडापेस्ट में चल रही है.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: जेह नहीं जहांगीर है करीना कपूर-सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम… एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर लगेगा झटका! (Not Jeh, Kareena Kapoor-Saif Ali Khan’s Second Son’s Name Is Jehangir)

×