एक्टर नहीं मॉडल बनना चाहते थे धी...

एक्टर नहीं मॉडल बनना चाहते थे धीरज धूपर, लेकिन इस वजह से टूट गया सपना (Dheeraj Dhoopar wanted to Become a Model, Not an Actor, But Because of This His Dream Was Broken)

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) जल्द ही पापा बनने वाले हैं, इसलिए वो कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले रहे हैं. धीरज बीते पांच सालों से इस शो का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उनके शो छोड़ने के फैसले ने फैंस को काफी मायूस कर दिया है. हालांकि धीरज धूपर ने यह साफ किया है कि वो कुछ समय के लिए शो से दूरी बना रहे हैं यानी टेंपररी लीव के बाद वो शो में वापसी करेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि धीरज धूपर टीवी के एक बेहतरीन और हैंडसम एक्टर हैं, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी एक्टिंग के दर्शक इस कदर कायल है कि उनके शो को एक दिन भी मिस नहीं करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि धीरज धूपर एक्टर नहीं, बल्कि एक मॉडल बनना चाहते थे, पर उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका और वो एक्टर बन गए. यह भी पढ़ें: इस खास चीज के काफी शौकीन हैं धीरज धूपर, रखते हैं ढेरों कलेक्शन (Dheeraj Dhoopar Is Very Fond Of This Special Thing, Keeps A lot Of Collections)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, खबरों की मानें तो धीरज धूपर एक्टर नहीं, बल्कि एक रैंप मॉडल बनना चाहते थे. हालांकि उनका यह सपना उनकी कम हाइट की वजह से टूट गया और वो मॉडल नहीं बन सके. भले ही वो मॉडल नहीं बन सके, लेकिन जब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो वो दर्शकों के बीच छा गए. हाइट की वजह से मॉडलिंग का सपना टूटने के बावजूद धीरज धूपर का शौक फैशन की दुनिया से जुड़ा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

धीरज धूपर को जैकेट्स का काफी शौक है, जैकेट्स के लिए उनकी दीवानगी के आलम का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके वॉर्डरोब में अलग-अलग तरह के 70 से भी ज्यादा जैकेट्स का कलेक्शन है. वो अपने सभी जैकेट्स को बहुत ही संभालकर रखते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिल्ली में जन्मे धीरज धूपर की फीमेल फैन्स के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक एक्टर होने के साथ-साथ धीरज धूपर ने फैशन डिज़ाइनिंग में डिप्लोमा किया है. शायद इसलिए फैशन के प्रति उनका काफी ज्यादा रुझान है. धीरज ने एक्टर बनने से पहले मॉडलिंग भी की है. दरअसल, कॉलेज के दिनों से ही वो मॉडलिंग कर रहे थे और वो 100 से भी ज्यादा टीवी कमर्शियल कर चुके हैं, लेकिन कम हाइट की वजह से वो रैंप मॉडल नहीं बन सके.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

धीरज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में विन्नी अरोड़ा से शादी की थी. धीरज और उनकी पत्नी विन्नी की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. धीरज और विन्नी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं, जिसे लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं. यह भी पढ़ें: ‘कुंडली भाग्य’ एक्टर धीरज धूपर ने पत्नी के लिए होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, ऑनस्क्रीन वाइफ श्रद्धा आर्या भी बधाई देने पहुंची(Dheeraj Dhoopar throws baby shower for wife Vinny Arora, Onscreen wife Shraddha Arya steals the limelight)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि धीरज धूपर ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा वो सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ को भी होस्ट कर चुके हैं. वो पिछले पांच सालों से कुंडली भाग्य में लीड रोल प्ले कर रहे थे, लेकिन अब उनके शो छोड़ने के बाद उनकी जगह शक्ति अरोड़ा नज़र आएंगे. शक्ति अरोड़ा को इससे पहले टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम ही हो’ में देखा जा चुका है.

×