इस खास चीज के काफी शौकीन हैं धीर...

इस खास चीज के काफी शौकीन हैं धीरज धूपर, रखते हैं ढेरों कलेक्शन (Dheeraj Dhoopar Is Very Fond Of This Special Thing, Keeps A lot Of Collections)

पिछले लगातार 5 सालों से टीवी के फेमस सीरियर ‘कुंडली भाग्य’ में काम कर रहे एक्टर धीरज धूपर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते हैं. उनकी शानदार एक्टिंग और दमदार पर्सनालिटी लोगों को काफी पसंद आती है. हालांकि उनके फैंस को इस बात से थोड़ा झटका लगा है कि उन्होंने एकाएक से इस शो को कुछ दिनों के लिए छोड़ने की बात कह दी है. हालांकि हर किसी को इस बात की पूरी उम्मीद है कि वो वापस से शो में जल्द लौट आएंगे. खैर फिलहाल हम टीवी के इस फेमस एक्टर के बारे में ये जानते हैं कि आखिर वो कौन की खास चीज है, जिसका इन्हें काफी ज्यादा क्रेज है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

20 दिसंबर 1984 को देश की राजधानी दिल्ली में जन्में धीरज धूपर के लिए फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. वो एक शानदार एक्टर तो है हीं, लेकिन शायद आपको इस बात की जानकारी ना हो कि वो एक कमाल के फैशन डिजाइनर भी हैं. जी हां, दरअसल उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में डिप्लोमा भी कर रखा है. इतना ही नहीं, एक्टिंग लाइन में कदम रखने से पहले वो मॉडलिंग भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर जानें उनकी जिंदगी के अनकहे पहलू (On The Birthday Of Jennifer Winget, Know The Untold Aspects Of Her Life) 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि कॉलेज के दिनों से हीं धीरज धूपर मॉडलिंग किया करते थे. उन्होंने 100 से भी ज्यादा टीवी कमर्शियल में काम किया हुआ है. धीरज ने साल 2016 में विन्नी अरोड़ा से शादी की थी और दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं. इंडस्ट्री में इनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

ये भी पढ़ें: फैजल खान बनना चाहते हैं टीवी के सलमान खान, इस वजह से फॉलो करेंगे सलमान के फुट स्टेप (Faizal Khan Wants To Become Tv’s Salman Khan, Because Of This He Will Follow Salman’s Foot Step)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे उनके शौक के बारे में जानने से पहले एक बात और जान लीजिए कि, आपका ये फेवरेट स्टार एक्टर नहीं, बल्कि रैम्प मॉडल बनने की ख्वाहिश रखता था. लेकिन हाइट कम होने की वजह से उनके इस अरमान पर पानी फिर गया और वो एक्टिंग की दुनिया में आ गए. वैसे किसी ने ठीक ही कहा है, कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है. क्योंकि ये अगर एक्टिंग लाइन में नहीं आते, तो हमें इतना शानदार एक्टर कैसे मिलता.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

चलिये अब जान लेते हैं कि उन्हें किस चीज का सबसे ज्यादा क्रेज है? दरअसल वो खास चीज कुछ और नहीं, बल्कि जैकेट है. जी हां, धीरज धूपर जैकेट पहनने के बहुत ज्यादा शौकीन हैं. इसलिए उनके पास जैकेट्स के एक से बढ़कर एक और ढेर सारे कलेक्शन हैं. शायद यही वजह है कि सीरियल में भी आप उन्हें ज्यादा से ज्यादा जैकेट पहने हुए देखेंगे.

×