करण जौहर के वॉर्डरोब में है करोड...

करण जौहर के वॉर्डरोब में है करोड़ों का कलेक्शन, क्लोसेट देख फराह खान की भी हुई सिट्टी पिट्टी गुम (There Is A Collection Of Crores In Karan Johar’s Wardrobe, Farah Khan Was Also Surprised To See The Closet)

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर(Karan Johar) न सिर्फ अपनी फिल्में बल्कि अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. करण के वॉर्डरोब में महंगे और लक्जरी कपड़ों का अंबार है. उनके फैंस अक्सर उनके क्लोजेट को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. हाल ही में उनके कपड़ों को लेकर फराह खान ने एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण के कपड़े देख चकराया फराह खान का सिर – करण जौहर के जन्मदिन पर बॉलीवुड के लगभग सभी सेल्बेस ने अपने अपने अंदाज में उन्हें बधाई दी, लेकिन उनकी दोस्त फराह खान ने करण के फैंस के लिए एक खास तोहफा सोशल मीडिया पर दे दिया. दरअसल उन्होंने करण की क्लोसेट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने करण के वार्डरोब को दिखाया. साथ ही करण की स्टाइलिश के बारे में भी जाना. जब फराह को करण के सभी कपड़ों के ब्रांड की जानकारी हुई तो वो हैरान हो गईं. क्योंकि शायद ही दुनिया का ऐसा कोई लग्जरी ब्रांड होगा जो करण की वॉर्डरोब में न हो. इसके अलावा करण के पास स्टाइलिश जूते और बैग्स के भी भंडार हैं.  

ये भी पढ़ें: जब वेजिटेरियन कार्तिक आर्यन को रोज खाने पड़े 25 अंडे, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप (When Vegetarian Karthik Aryan Had To Eat 25 Eggs Daily, You Will Be Stunned To Know The Reason)

करण के घर में मौजूद हैं फैशन क्रिटिक्स – जहां आज करण के लुक को कई बड़े फैशन एक्सपर्ट्स काफी पसंद करते हैं, वहीं उनके सबसे बड़े आलोचक उनके बच्चे हैं. लॉकडाउन के समय करण ने कई डूडल वीडियोज शेयर किए था. जिसमें वो आए दिन अपने बच्चों से नई नई बातें पूछते थे. जब एक बार करण ने अपने क्लोसेट में जाकर अपने बच्चों से कपड़ों के बारे उनकी राय जाननी चाही, तो उनके बच्चे उनका मजाक बनाने लगे थे और उनके कपड़ों में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. और तो और गुच्ची जैसे ब्रांड ना पहनने की सलाह तक दे दी थी. वहीं करण की मां भी उन्हें फैशन सेंस सुधारने की बात कहती नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर को अपने पिता के काम से होती थी शर्मिंदगी, वजह जानकर लगेगा झटका (Karan Johar Used To Be Embarrassed By His Father’s Work, You Will Be Shoked To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लाखों की कीमत है रखते है बैग्स – करण जौहर फैशन के मामले में किसी भी हीरोइन को मात दे सकते हैं. चाहे कोई शादी हो या फंक्‍शन, करण का फैशन सबसे अलग होता है. इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर भी उनके कपड़ों के अलावा उनके कीमती बैग्स अक्सर लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देते हैं. करण के पास कुछ ऐसे ट्रेवल बैग हैं, जिनकी लिमिटेड एडिशन दुनिया के काफी कम लोगों के पास हैं. इनमें से करण जौहर एक हैं.  

×