#TMKOC: नई दुकान खोलने पर जेठाला...

#TMKOC: नई दुकान खोलने पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी को याद आई अपने नट्टू काका (घनश्याम नायक) की, कहा- ‘बहुत मिस कर रहे हैं’ (Dilip Joshi Aka Jethalal Remembers Ghanshyam Nayak Aka Nattu Kaka, Says ‘Bahut Miss Kar Rahe…’)

शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की कमी फैंस को तो खल रही है, साथ ही उनके साथी कलाकार भी उन्हें मिस कर रहे हैं. शो में उनकी जगह को भरने के लिए तारक मेहता की टीम ने एक प्रोग्राम रखा था, जिसमें शो के प्रोडूसर आसित कुमार मोदी जेठालाल की नई दुकान दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दुकान खुलते हुए जेठालाल को अपने नट्टू काका की याद आ गई.

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इंडियन टेलीविज़न इंडस्ट्री का ऐसा सीरियल है,जिसके सभी किरदारों ने अपने फैंस के दिलों में ख़ास जगह बनाई है, उन्हीं किरदारों में से एक किरदार का नाम है नट्टू काका, जिसे घनश्याम नायक ने निभाया था. घनश्याम नायक के निधन से शो के सभी कलाकारों के साथ ही उनके फैंस को जबर्दस्त झटका लगा था.

शो में उनके किरदार की गैरमौज़ूदगी फैंस और बाकी कलाकारों की खटक रही है. शो में नट्टू काका के किरदार के खालीपन को भरने के लिए मेकर्स ने शो में एक प्रोग्राम रखा था, जहां पर शो के प्रोडूसर आसित कुमार मोदी जेठालाल की नई दुकान दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें शो में नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम दास ने एक अकाउंटेंट बने थे जो  जेठालाल की दुकान गडा इलेट्रॉनिक्स में काम करते थे. फैंस को शो में जेठालाल (दिलीप जोशी) और नट्टू काका (घनश्याम नायक) के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती थी.

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने एक प्रोग्राम होस्ट किया, जिसमें शो के आगामी एपिसोड के लिए न्यू शॉप ‘गडा इलेट्रॉनिक्स’ खोली है. इस नई शॉप की ओपनिंग शो के निर्माता असित मोदी ने जेठालाल उर्फ़ (दिलीप जोशी) के साथ मिलकर की. लेकिन दुकान खोलते ही जेठालाल को अपने अकाउंटेंट नट्टू काका की याद आ गई.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में’ जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी नट्टू काका (घनश्याम नायक)को याद करते हुए दिखाई दिए.

इस वीडियो ने जेठालाल बने दिलीप जोशी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं ” घनश्याम भाई… नट्टू काका हमारे साथ नहीं हैं. तो उनको बहुत मिस कर रहे हैं, हम इस दुकान में आ के.. .लेकिन मुझे विश्वास है वो जहां भी होंगे हम सबको आशीर्वाद दे रहे होंगे ये सब देखकर…”

बता दें तारक मेहता… ऐसा सीरियल है जो दशकों से फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं.

और भी पढ़ें: मेड इन हेवन’ एक्टर अंकुर राठी ने मंगेतर अनुजा जोशी संग लिए सात फेरे, देखें डेस्टिनेशन वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें (‘Made In Heaven’ Actor Ankur Rathee Marries Girlfriend Anuja Joshi, See Gorgeous Photos Of Their Destination Wedding)

×