दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट हमे...

दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए हुआ बंद, जानें आख़िरी ट्वीट में क्या लिखा गया, निराश फैंस बोले- उनकी यादों को यहां ज़िंदा रहने देते तो बेहतर होता! (Dilip Kumar’s Twitter Account To Be Closed With Consent Of Saira Banu, Says Family Friend, Fans Disappointed)

दिलीप कुमार की मौत के बाद अब उनका ट्विटर अकाउंट बंद करने का फ़ैसला उनकी पत्नी सायरा बानो ने किया है. दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट उनकी नज़दीकी पारिवारिक मित्र फैज़ल फारुखी संभालते थे और उन्होंने ही ट्वीट करके ये जानकारी दी है कि दिलीप कुमार के परिवार ने उनका अकाउंट बंद करने का फ़ैसला किया है.

फैज़ल फ़ारूखी ने ट्वीट में लिखा- काफ़ी विचार विमर्श और बातचीत के सायरा बानो की सहमति से मैंने प्यारे दिलीप कुमार साहब के ट्विटर अकाउंट बंद करने का फैसला किया है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया!

इस ट्वीट के बाद दिलीप कुमार के फैंस काफ़ी निराश हैं. वो चाहते हैं कि कम से कम उनका अकाउंट तो बंद न किया जाए, लोगों का कहना है कि भले ही कुछ पोस्ट न करो लेकिन उनकी यादों को यहां ज़िंदा रहने दो, क्योंकि यही वो ज़रिया है जिससे उनकी यादों को हम ताज़ा कर सकते हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उनकी अनदेखी तस्वीरें, विडीयोज़ यहां पोस्ट किए जाएं ताकि फैंस उन्हें देख सकें.

Dilip Kumar
Dilip Kumar
Dilip Kumar
Dilip Kumar

दिलीप कुमार लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह गए और ट्विटर ही वो ज़रिया था जिससे उनकी सेहत की जानकारी लोगों को मिलती रहती थी लेकिन अब सायरा बानो ने निर्णय लिया है कि ये अकाउंट हमेशा के लिए बंद कर दिए जाए. लोगों की मांग को देखते हुए क्या सायरा जी अपना ये निर्णय बदलेंगी ये तो पता नहीं, क्योंकि दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो खुद भी काफ़ी सदमे में हैं और उनकी सेहत पर भी इसका असर हो रहा है, पर फैंस की मांग भी जायज़ है!

Dilip Kumar
Dilip Kumar

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से बेटी को बाहर निकालने के लिए शहनाज़ गिल के पिता ने उठाया ये ख़ास क़दम, फैंस ने कहा, कृपया इसके लिए उनको जज या ट्रोल न करें! (Viral Video: Shehnaaz Gill’s Father Takes This Step To Support His Daughter After Sidharth Shukla’s Death)

×