सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे ...

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से बेटी को बाहर निकालने के लिए शहनाज़ गिल के पिता ने उठाया ये ख़ास क़दम, फैंस ने कहा, कृपया इसके लिए उनको जज या ट्रोल न करें! (Viral Video: Shehnaaz Gill’s Father Takes This Step To Support His Daughter After Sidharth Shukla’s Death)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके फैंस, सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल का परिवार भी सदमे में है. सिद्धार्थ की मां और बहन के अलावा शहनाज़ गिल को लेकर भी लोगों को और परिवार को चिंता है.

सिद्धार्थ की मौत के बाद बदहवास सी सना के बारे में हाल ही में अभिनव शुक्ला ने बताया था कि वो इस दुःख से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. अभिनव और रूबीना ने सना और सिद्धार्थ के परिवार से मुलाक़ात के बाद सना की हालत के बारे में बताया था.

लेकिन अब शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह ने अपनी बेटी को इस सदमे से उबारने के लिए कुछ ख़ास किया. सना के पिता ने शहनाज़ के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संतोख सिंह ने बेटी के नाम का टैटू उसे सपोर्ट करने के लिए बनवाया ताकि सना को ये तसल्ली रहे कि उसके पिता हर हाल में उसके साथ हैं और सना इस ग़म से उबर पाए.

Shehnaaz Gill’s Father

फैंस भी पिता के इस कदम को सराह रहे हैं और वो भी चाहते हैं कि शहनाज़ इस ग़म से जल्द से जल्द बाहर आए. यूज़र ने लिखा भी है कि उनके पिता को इस कदम के लिए कृपया जज न करें, ये बेहद प्यारा काम है जो उन्होंने अपनी बेटी के लिए किया.

Shehnaaz Gill’s Father
Shehnaaz Gill’s Father
Shehnaaz Gill’s Father

बात शहनाज़ की करें तो सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहनेवाली सना सिड की मौत के बाद एकदम चुप हैं. उनकी कोई पोस्ट और कोई तस्वीर भी सामने नहीं आ रही, जिससे सभी फ़िक्रमंद हैं. सना के परिवार को ये भी डर है कि कहीं सना डिप्रेशन में चली जाएं इसलिए वो चाहते हैं कि सना अपना काम शुरू कर दे ताकि काम में व्यस्त रहने पर वो सिड की मौत के सदमे से जल्दी उबर पाए.

Shehnaaz Gill’s Father

वहीं फैंस शहनाज़ के बारे में सोशल मीडिया पर भी पूछते रहते हैं. उम्मीद है कि पिता का ये प्यार सना को ज़रूर इस ग़म से ला पाएगा बाहर!

Shehnaaz Gill’s Father

Photo/Video Courtesy: Instagram/Twitter/Social Media

यह भी पढ़ें: क्यों मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, एक्ट्रेस ने कहा, भारत में बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती, कुत्ते-बिल्ली पालकर खुश हूं! (Kavita Kaushik Does Not Want To Become A Mother, Actress Says, I Am Happy With My Pets)

×