दीपिका और शोएब को परिवार वा...

दीपिका और शोएब को परिवार वालों ने दिया ये ख़ास सरप्राइज़ ! (Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim got surprise from their Family)

छोटे पर्दे की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने 22 फरवरी को भोपाल में शादी की थी और दोनों की शादी को एक महीने हो चुके हैं. ‘ससुराल सिमर का’ शो के प्रेम और सिमर की जोड़ी ने रियल लाइफ में करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की है. दोनों की शादी के एक महीने पूरे होने की खुशी में दीपिका और शोएब को परिवार वालों ने एक ख़ास सरप्राइज़ दिया है.

शोएब के मम्मी पापा और बहन ने मिलकर केक मंगाया और लिविंग रूम को पिंक और सफेद रंग गुब्बारों से सजाया, परिवार वालों ने दीपिका और शोएब को सरप्राइज़ देने के लिए ये सब प्लान किया था. इस ख़ास लम्हे को दीपिका ने कैमरे में कैद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

बता दें कि दीपिका और शोएब शादी के बाद अभी तक हनीमून पर नहीं गए हैं, लेकिन खबरों की मानें तो शोएब अपनी बेगम साहिबा के लिए हनीमून सरप्राइज़ प्लान कर रहे हैं  और बेगम दीपिका भी अपने पति के इस सरप्राइज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: इस अभिनेत्री के साथ 6 साल की उम्र में हुआ था रेप !

 

Daal Ke Vyanjan (E-Book)

Rs.30
Makeup Tips (E-Book)

Makeup Tips (E-Book)

Rs.30
Quick Recipes (E-Book)

Quick Recipes (E-Book)

Rs.30