जब हीरोइन बनने के लिए सिर्फ़ 500 रुपए लेकर मुंबई पहुंचीं दिशा पटानी (Disha Patani came to Mumbai with 500rs to become an actress)

अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बागी 2’ को बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने महज़ 3 दिन में 73 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में दिशा और टाइगर की केमेस्ट्री को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि दिशा ने अब तक बॉलीवुड की 2-3 फिल्में ही की हैं, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है. 

दिशा हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए दिशा ने अपनी पढ़ाई तक बीच में छोड़ दी और 500 रुपए लेकर मुंबई में हीरोइन बनने के लिए पहुंच गईं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने इस बात का ख़ुलासा किया है.

इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि वो अपने एक्टिंग के सपने को साकार करने के लिए सिर्फ़ 500 रुपए लेकर मुंबई आई थीं. उन्होंने खुद को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए काफ़ी संघर्ष किया. दिशा की मानें तो एक नए शहर में आकर गुज़ारा करना उनके लिए आसान नहीं था, वो अकेले रहती थीं, काम करती थीं, लेकिन कभी अपने परिवार से पैसे नहीं मांगे.

दिशा ने बताया कि उनके स्ट्रगल के दिनों में एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास पैसे नहीं थे. वो हर रोज़ ऑडिशन देने जाती थीं और उन पर हमेशा इस बात का दबाव रहता था कि अगर उन्हें काम नहीं मिला तो वो घर का किराया कैसे भरेंगी. आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और उन्होंने ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया, हालांकि इस फिल्म में उनका रोल छोटा था, लेकिन दर्शकों से उन्हें बहुत प्यार मिला.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का खुलासा, कहा मैं शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से टूट गया था