ये है मोहब्बतें की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी का आज शादी के बाद पहला बर्थडे है (Divyanka Tripathi Celebrates Her First Birthday After Marriage)

जी हां, घर-घर की चेहती ये है मोहब्बतें सीरियल की इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी का आज (14th December) शादी के बाद पहला बर्थडे है. दिव्यांका शादी के बाद आज पहली बार अपने मिस्टर हैंडसम यानी विवेक दहिया के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. हर लड़की की तरह दिव्यांका भी अपने बर्थडे को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं और अपने हैंडसम हसबैंड से सरप्राइज़ेस का इंतज़ार कर रही हैं. 

DiVi

 

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने बर्थडे की बातें शेयर करते हुए बताया: “शादी के बाद हर लड़की के लिए हर पहली चीज़ ख़ास होती है, फिर चाहे बर्थडे हो, करवाचौथ या कोई भी फेस्टिवल. मैं भी अपनी शादी के बाद की हर पहली चीज़ एंजॉय कर रही हूं.

1
इस बार मेरे बर्थडे की तैयारियों में मेरा कोई कॉन्ट्रिब्यूशन नहीं हैं, क्योंकि इस बार मैं अपने बर्थडे पर पैम्पर्ड होना चाहती हूं. (हंसते हुए) हां, हर वाइफ की तरह मैंने भी विवेक को क्लू ज़रूर दिए हैं, ताकि उनके लिए बर्थडे गिफ्ट ख़रीदना आसान हो जाए. इस बार विवेक ने मुझे बर्थडे पर कई सरप्राइज़ेस दिए हैं और अभी भी कुछ सरप्राइज़ेस बाकी हैं, जिनका अंदाज़ा मुझे है, लेकिन मैं उन्हें डिस्न्लोज़ नहीं करना चाहती. मैं अपने सारे सरप्राइज़ेस को पूरी तरह एंजॉय करना चाहती हूं.

2
बर्थडे के दिन मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ रहना पसंद करती हूं. मैंने विवेक से उनकी प्लानिंग के बारे पूछा, लेकिन वो कुछ भी बता नहीं रहे. देखते हैं, क्या-क्या ख़ास इंतज़ाम किए हैं विवेक ने मेरे बर्थडे के लिए.

 

5
मुझे केक बहुत पसंद हैं. बर्थडे केक के बाद मुझे क्रिसमस केक का भी बेसब्री से इंतज़ार है. मेरी मम्मी बहुत अच्छा केक बनाती हैं. मुझे याद है, मेरे बर्थडे के दिन मम्मी मेरे लिए स्टार, बटरफ्लाई जैसे ख़ूबसूरत शेप के केक बनाकर मुझे सरप्राइज़ देती थीं. आज भी मैं अपनी मम्मी के हाथ के बनाए केक को बहुत मिस करती हूं.”