दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अपनी...

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अपनी सालभर की जर्नी को इस ख़ूबसूरत अंदाज़ में शेयर किया, देखिए तस्वीरें और वीडियो.. (Divyanka Tripathi Dahiya- My 2021 looked like… See Beautiful Video And Photos..)

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने अपने 2021 के सालभर के सफ़र को बड़े ख़ूबसूरत तरीक़े से वीडियो के ज़रिए शेयर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जनवरी महीने से लेकर दिसंबर महीने तक जो कुछ किए फिर चाहे वो काम, घूमना-फिरना, पति विवेक के साथ एंजॉयमेंट क्यों ना हो, अपने कैमरे में क़ैद हर लम्हे को उन्होंने दिखाया.


जून, जुलाई, अगस्त व सितंबर महीनों में ख़तरों के खिलाड़ी रियलिटी शो के ख़तरनाक स्टंट करते हुए भी ख़ुद को दिखाया. अक्टूबर में करवा चौथ के ख़ूबसूरत यादगार लम्हे को भी उन्होंने साझा किया.
दिव्यांका टीवी के पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं और उनके फैंस फॉलोइंग भी बहुत है. उनके फैंस उनकी हर एक अदा को पसंद करते हैं और उस पर अपने जमकर कमेंट्स भी करते हैं. यह वीडियो डालने पर ही उनके फैंस ने अपने प्यार और कमेंट्स की झड़ी लगा दी.
किसी ने कहा कि 2021 केवल आपकी वजह से ही मेरा यादगार रहा… तो किसी ने उन्हें अपना प्रेरणास्रोत बताया… किसी ने कहा कि वे वुमन ऑफ द ईयर 2021 हैं.. उनके हर फैंस ने अपने-अपने तरीक़े से लव इमोजी, फायर इमेज के साथ‌ अपने प्यार और जज़्बातों का इज़हार किया.


इसमें कोई दो राय नहीं कि दिव्यांका ने अपने अभिनय और प्रतिभा की वजह से लोगों के बीच अपनी ख़ास जगह बनाई है. इसके अलावा लोग उनके काम की भी काफ़ी सराहना करते हैं.
साल 2021 में वे अपने पति विवेक के साथ दुनियाभर में घूमती रहीं. फिर चाहे देश हो या विदेश. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इन सब का ज़िक्र किया. अपनी जर्नी की बड़ी ही ख़ूबसूरत फिल्म बनाकर उन्होंने शेयर किया. स्कॉटलैंड, पेरिस, आबू धाबी भोजपुर, उदयपुर, राजस्थान की ख़ूबसूरत दृश्य के साथ अपने अनुभव का भी ज़िक्र किया. जहां पर पति-पत्नी दोनों ने ही ख़ूब मस्ती की, गाने गाए, डांस किया और वर्कआउट भी किया.
दिव्यांका ने अपने बारे में कई छोटी-छोटी बातें बताई, जैसे- वे फूडी हैं. उन्हें खाना बहुत पसंद है, तो डिलीशियस भोजन उनकी कमज़ोरी है. देश-विदेश में गए कई जगहों के भोजन, परंपरागत व्यंजन, केक, पेस्ट्रीज़ तमाम डिफरेंट वैरायटीज़ दिखाईं, जिन्हें देख मुंह में पानी आ जाए.

यह भी पढ़ें: शहनाज़ के डांस वीडियो पर आसिम ने मारा ताना तो सिडनाज़ के फैंस ने लगा दी क्लास, ट्रोलर्स ने आसिम को कहा ‘नल्ला’ (Asim Riaz trolled for taking a dig at Shehnaaz Gill’s dance video, trollers call him ‘Nalla’)


दिव्यांका का जन्मदिन उनके पति विवेक ने बड़े ही ख़ास अंदाज़ में शाही तरीक़े से रोमांटिक माहौल बनाते हुए मनाया. उन्होंने अपनी प्यारी बीवी के लिए केक भी बनाया. दिव्यांका ने अपना फेवरेट फूड राजस्थानी बाटी चूरमा और अन्य व्यंजन का भरपूर लुत्फ़ उठाया.
जनवरी से जो उनका सफ़र शुरू हुआ, वो आबू धाबी में क्रिसमस के साथ ख़त्म हुआ. बहुत ही ख़ूबसूरत वीडियोज़ विवेक और दिव्यांका के हैं. इसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं. सालभर की इस जर्नी में दिव्यांका ने अपने प्यार, जज़्बात, शौक, जुनून हर भाव की अभिव्यक्ति पेश की और उनका बख़ूबी साथ दिया विवेक ने. विवेक को एक्सरसाइज़ का काफ़ी जुनून है. कुछ वर्कआउट्स करते हुए विवेक और भी हैंडसम लगते हैं. कई बार दिव्यांका को भी उन्होंने अपने वर्कआउट में शामिल किया. एक बार
25 फ्लोर सीढ़ी से चढ़ने के बाद जब विवेक ने उनसे पूछा कि और पांच फ्लोर चलेंगी, तो दिव्यांका ने हां कहा, पर आज नहीं कल. यह उनका स्पोर्ट्समैन स्प्रिरिट दिखाता है, जो हर चुनौती का खुले दिल और साहस के साथ सामना करती हैं. इसी का नज़ारा उन्होंने ख़तरों के खिलाड़ी शो में भी दिखाया था. दिव्यांका में हर तरह की क्वालिटी है, साथ ही प्यार, अपनापन, भावनाएं, साहस भी कुछ कम नहीं.
आइए, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के इस सालभर के सफ़र को तस्वीरें और वीडियोज़ के ज़रिए देखते हैं.

यह भी पढ़ें: बचपन में ही जब सलमान खान को हो गया था रेखा से प्यार, करते थे ऐसी हरकतें कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (In Childhood, When Salman Khan Fell In Love With Rekha, He Used To Do Such Acts That You Cannot Even Imagine)

Photo Courtesy: Instagram

×